37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खड़ंगाझार से बाइक पर उठाया, घोड़ाबांधा ले जाकर युवक को पीटा

जमशेदपुर : खड़ंगाझार मार्केट (टेल्को) के पास से अमन कुमार सिंह नामक युवक को पांच छह युवक बाइक से उठाकर घोड़ाबांधा चेक डैम के पास ले गये और उसके साथ मारपीट की. घटना शनिवार दोपहर 2़ 30 बजे की है. घायल अमन पहले टेल्काे थाना पहुंचा जहां से उसे एमजीएम अस्पताल भेजा गया. घटना के […]

जमशेदपुर : खड़ंगाझार मार्केट (टेल्को) के पास से अमन कुमार सिंह नामक युवक को पांच छह युवक बाइक से उठाकर घोड़ाबांधा चेक डैम के पास ले गये और उसके साथ मारपीट की. घटना शनिवार दोपहर 2़ 30 बजे की है. घायल अमन पहले टेल्काे थाना पहुंचा जहां से उसे एमजीएम अस्पताल भेजा गया. घटना के संबंध में बिरसानगर जोन नंबर 9 निवासी अमन ने बताया कि वह काम से खड़ंगाझार गया था. फूल दुकान के पास खड़ा था.

वहां अमन राज और उसके साथ पांच- छह युवक आये और पल्सर बाइक पर जबरन उठाकर ले गये और वहां लाठी डंडे से उसकी पिटायी की. घटना में अमन के सिर, पीठ और पैर में चोटें आयी है. उसके सिर पर पिस्टल के बट से भी मारा गया है़ सूचना पाकर घोड़ाबांधा गोविंदपुर पुलिस भी पहुंची. चूंकि युवक का अपहरण खड़ंगाझार क्षेत्र से किया गया है, जो टेल्को थाना क्षेत्र में है और मारपीट की घटना घोड़ाबांधा क्षेत्र में हुई है, जो गोविंदपुर थाना क्षेत्र में है.

इसलिए मामले की जांच दोनों थाना की पुलिस कर रही है. बताया जाता है कि दोनों युवकों के बीच पुराना विवाद रहा है. मारपीट करने वालों युवको ने किसी शैलेश नाम के युवक का नाम लेकर कहा कि उसेे आने दो वह तुम्हे और मारेगा. शैलेश के संबंध में बताया जा रहा है कि वह अपराधी है और हाल में ही जेल से छूट कर आया है़.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें