22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन साल का बच्चा नाली में बहा, दो किमी दूर मिला शव

जमशेदपुर : गोलमुरी थानांतर्गत देबुन बगान के एक बच्चे की मौत सोमवार को बारिश के बीच नाली में बहने से हो गयी. तीन वर्षीय आशीष बारिश में खेलते-खेलते घर के सामने नाली में गिर गया और तेज धार में बह गया. लोगों ने उसे दो किलोमीटर दूर बड़े नाले से खोज निकाला लेकिन उसे बचाया […]

जमशेदपुर : गोलमुरी थानांतर्गत देबुन बगान के एक बच्चे की मौत सोमवार को बारिश के बीच नाली में बहने से हो गयी. तीन वर्षीय आशीष बारिश में खेलते-खेलते घर के सामने नाली में गिर गया और तेज धार में बह गया. लोगों ने उसे दो किलोमीटर दूर बड़े नाले से खोज निकाला लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.
जानकारी के अनुसार, आशीष के पिता रामू साह (सब्जी विक्रेता) समेत अन्य पुरुष सदस्य देवघर (बाबा धाम) गये हुए हैं. घटना के समय घर में महिला सदस्य ही थीं. पड़ोसी सत्ता सिंह ने बताया कि बारिश शुरू होते ही आशीष अपने घर से बाहर निकला अौर खेलने लगा. उसकी मां घर के गेट के पास बैठी हुई थी. कुछ देर तक तेज बारिश होने के बाद नाली भर गयी और पानी सड़क पर बहने लगा.
उसी दौरान आशीष ने अपना संतुलन खो दिया और नाली में गिर कर बहने लगा. उसे बहते देख सत्ता सिंह ने शोर मचाना शुरू किया. अासपास के चार पांच युवक आये और नाले में उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण आशीष बहकर बड़े नाले से होते हुए आगे निकल गया.
नाले के किनारे-किनारे उसे खोजते हुए लोग आगे बढ़ते गये तो करीब दो किलोमीटर दूर लिट्टी चौक के पास आशीष एक पत्थर में फंसा हुआ दिखा. मौके पर मौजूद सत्ता सिंह और अन्य लोगों ने उसे नाले से बाहर निकाला और टिनप्लेट अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पोस्टमॉर्टम नहीं कराने का अनुरोध
आशीष परिवार में दो बहनों के बाद सबसे छोटा था. परिवार के लोगों ने सिदगोड़ा थाना प्रभारी को आवेदन देकर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने का अनुरोध किया है.
बारिश के कारण तेज था पानी का बहाव
आसपास के लोगों ने बताया कि बड़े नाला में घरों से निकलने वाले गंदे पानी के साथ-साथ कंपनियों का पानी भी बहता है. बारिश और कंपनी का पानी मिल जाने से नाला में पानी का बहाव काफी तेज था. इस कारण से आशीष नाली में बहते हुए काफी दूर चला गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें