32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटा स्टील में आइएल-5 व 6 ग्रेड के लिए निकली बहाली

जमशेदपुर : टाटा स्टील के कर्मचारियों के बच्चे आइएल 5 स्तर के मैनेजर और सहायक मैनेजर के तौर पर आइएल 6 स्तर पर बहाल हो सकेंगे. इसके लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. कर्मचारी पुत्र-पुत्रियों के अलावा दामाद व पत्नी भी आवेदन दे सकते हैं. इसका लाभ वर्तमान में कार्यरत कर्मचारियों और किसी तरह से […]

जमशेदपुर : टाटा स्टील के कर्मचारियों के बच्चे आइएल 5 स्तर के मैनेजर और सहायक मैनेजर के तौर पर आइएल 6 स्तर पर बहाल हो सकेंगे. इसके लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. कर्मचारी पुत्र-पुत्रियों के अलावा दामाद व पत्नी भी आवेदन दे सकते हैं. इसका लाभ वर्तमान में कार्यरत कर्मचारियों और किसी तरह से कंपनी से अलग हो चुके कर्मचारियों के बच्चे को भी मिल सकता है.

बीइ, बीटेक, बीएससी, एमइ, एमटेक, एमबीए, एमसीए, एमएससी आइटी, पीजीडी मास कम्यूनिकेशन, पीजीडी जर्नलिज्म, पीजीडी पब्लिक रिलेशन, आइसीएआइ, आइसीडब्ल्यूए की डिग्री लेने वाले आवेदन दे सकते हैं. आवेदक को डिग्री के साथ 55 फीसदी अंक हासिल होना जरूरी है. आइएल 5 स्तर के लिए कम से कम तीन साल जबकि आइएल 6 स्तर के अधिकारी पद के लिए तीन साल का अनुभव होना जरूरी है. एक दिसंबर 1987 को 30 साल तक की उम्र वाले आवेदक जो कर्मचारी या अधिकारी के पद पर कार्यरत हो.


टाटा समूह के सहयोगी कंपनियों के कर्मचारी भी इसमें भाग ले सकते हैं जबकि उसके लिए एनओसी जरूरी है. किसी तरह का डिस्टेंस लर्निंग या पत्राचार कोर्स करने वाले आवेदन नहीं दे सकते हैं. 24 दिसंबर तक आवेदक टाटा स्टील डॉट कॉम की वेबसाइट के जरिये आवेदन दे सकते हैं.
ऑफिसरों को अपने निवेश की घोषणा करने का आदेश
टाटा स्टील के ऑफिसरों को अपने सारे निवेश व बचत की घोषणा करने का आदेश दिया गया है. इसके तहत भारत सरकार के आयकर विभाग की ओर से वित्तीय वर्ष 2017-2018 में आयकर अधिनियम के तहत डेढ़ लाख रुपये से ऊपर के निवेश की जानकारी देने को कहा गया है. 15 दिसंबर 2017 से 20 फरवरी 2018 प्रक्रिया पूरी कर लेने को कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें