25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नक्सलियों का पीएलजीए सप्ताह : आठ दिसंबर तक रेलवे पुलिस रहेगी सतर्क

जमुई : नक्सलियों के पीएलजीए सप्ताह को लेकर जसीडीह से किऊल तक की रेलखंड पर सभी ट्रेनें शाम के आठ बजे से सुबह के छह बजे तक सतर्क होकर चलेंगी. इसके लिए रेलखंड पर चलनेवाले सभी चालक, सह-चालक व गार्ड को दिशा-निर्देश दिया गया है. रेलखंड पर सभी यात्री सकुशल व निर्भिक होकर यात्रा करें. […]

जमुई : नक्सलियों के पीएलजीए सप्ताह को लेकर जसीडीह से किऊल तक की रेलखंड पर सभी ट्रेनें शाम के आठ बजे से सुबह के छह बजे तक सतर्क होकर चलेंगी. इसके लिए रेलखंड पर चलनेवाले सभी चालक, सह-चालक व गार्ड को दिशा-निर्देश दिया गया है. रेलखंड पर सभी यात्री सकुशल व निर्भिक होकर यात्रा करें. इसके लिए सभी तरह के रेल पुलिस रेलखंड पर ट्रेनों में पेट्रोलिंग करेंगे.

आरपीएफ आइजी सह मुख्य संरक्षा अधिकारी हाजीपुर ने इस आशय का एक दिशा-निर्देश रेलवे से संबंधित सभी अधिकारियों को जारी किया है. इसमें कहा कि इस समय माओवादी शहीद वेदी पर जमा होकर अनुसूचित जाति/जनजाति युवा वर्ग को माओवादी के बारे में विस्तारपूर्वक बतायेंगे व नक्सल में शामिल होने के लिये भी कहेंगे. शहीद वेदी पर अत्यधिक भीड़ जमा हो सकती है, जो पुलिस बल पर पैट्रोलिंग पार्टी, पुलिस मुखबिरी करनेवालों, मोबाइल टावर उड़ाने या अन्य कोई विध्वंसक कार्य कर सकते हैं.

पत्र के माध्यम से इस तिथि तक लगातार ट्रैक मैन, की-मेन आदि को ट्रैक की निगरानी करने कहा गया है, ताकि इस तरह के कोई अप्रिय घटना नहीं घटे. विशेष कर जमुई जिला का चरकापत्थर व झाझा थाना क्षेत्र के जुड़पनिया के जंगलों में शहीद वेदी पर नक्सलियों के जुटने की आशंका है. बताया जाता है कि इस समय संगठन के कई बड़े नेताओं के शामिल होने की आशंका है. इस बाबत पूछे जाने पर स्टेशन प्रबंधक एमके मिश्रा ने बताया कि आगामी आठ दिसंबर तक हमें हरेक तरह की संरक्षा लेते हुए ट्रेनों का परिचालन करना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें