36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2019: पंजाब के खिलाफ मैच कल, कोहली की आरसीबी दर्ज करना चाहेगी लगातार तीसरी जीत

बेंगलुरू : लगातार दो जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत रायल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बुधवार को जीत की हैट्रिक बनाने के इरादे से उतरेगी. आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले मैच में एक रन से हराया और वह इस लय को कायम रखना चाहेगी. पिछले मैच […]

बेंगलुरू : लगातार दो जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत रायल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बुधवार को जीत की हैट्रिक बनाने के इरादे से उतरेगी. आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले मैच में एक रन से हराया और वह इस लय को कायम रखना चाहेगी. पिछले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी के बावजूद आरसीबी ने एक रन से जीत दर्ज की जिससे उसका आत्मविश्वास बढा होगा.

विराट कोहली की टीम अब आगे भी ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहेगी. एबी डिविलियर्स और कोहली बल्ले से उतने सफल नहीं रहे और अब बड़ा स्कोर बनाने की जुगत में होंगे. पंजाब के खिलाफ पहले चरण के मैच में डिविलियर्स ने नाबाद 59 और कोहली ने 67 रन बनाये थे. डेल स्टेन के आने के बावजूद गेंदबाजी आरसीबी की कमजोर कड़ी बनी हुई है. पिछले मैच में ही धोनी ने जीत के लिये 162 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उमेश यादव के आखिरी ओवर में 25 रन बना लिये. वह सिर्फ एक रन से चूक गए जब विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने शरदुल ठाकुर को रन आउट कर दिया.

यह इस सत्र में दस मैचों में आरसीबी की तीसरी जीत थी. कोहली एंड कंपनी इस सत्र में पंजाब के खिलाफ एक और जीत दर्ज करना चाहेगी जो दस अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर है. आर अश्विन की टीम को पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने दो रन से हराया था. अब क्रिस गेल, केएल राहुल और डेविड मिलर आरसीबी की कमजोर गेंदबाजी का फायदा उठाकर बड़ा स्कोर बनाना चाहेंगे. मोहम्मद शमी और अश्विन पंजाब के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे हैं और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

अंकित राजपूत, सैम कुरेन, हार्डस विलोन और एंड्रयू टाये पंजाब की गेंदबाजी को गहराई देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें