Advertisement

Hockey

  • Sep 14 2019 4:34PM
Advertisement

ओलंपिक क्वालीफायर्स के लिए हमारे पास अच्छी टीम : सविता

ओलंपिक क्वालीफायर्स के लिए हमारे पास अच्छी टीम : सविता
file photo

बेंगलुरु : भारतीय महिला हॉकी टीम की उप कप्तान सविता का मानना है कि भुवनेश्वर में अमेरिका के खिलाफ एक और दो नवंबर को होने वाले तोक्यो ओलंपिक क्वालीफायर्स के लिए टीम संतुलित है.

ओलंपिक के आखिरी क्वालीफायर मुकाबलों में भारत का सामना अमेरिका जैसे कड़े प्रतिद्वंद्वी से होगा. सविता ने कहा, इंग्लैंड के आगामी दौरे के लिए चुनी गयी टीम के खिलाड़ी लंबे समय से एक साथ खेल रहे हैं.

हम एक दूसरे को अच्छे से समझते है और हमारे पास एक अच्छी व्यवस्थित टीम है जो अमेरिका के खिलाफ ओलंपिक क्वालीफायर में मदद करेगी. उन्होंने कहा, हम 36 साल के बाद रियो ओलंपिक (2016) के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहे थे और तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करना हमारा लक्ष्य है.

हम क्वालीफायर्स में सफलता हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध है और ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ होने वाले मैचों से उसकी अच्छी तैयारी होगी. भारतीय टीम 27 सितंबर से चार अक्टूबर तक मारलो में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की शृंखला में खेलेगी.

भारतीय गोलकीपर का मानना है कि अमेरिका और ग्रेट ब्रिटेन की टीम एक जैसी है. उन्होंने कहा, ग्रेट ब्रिटेन और अमेरिका की खेलने की शैली एक जैसी है और हम सब खुश है कि नवंबर में होने वाले बड़े मैचों से पहले ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ खेल रहे हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement