37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाना भगतों को योजनाओं की जानकारी दी गयी

बिशुनपुर : प्रखंड कार्यालय सभागार में बुधवार को प्रखंड प्रशासन व टाना भगतों की बैठक हुई. बैठक में टाना भगतो के लिए किये गये विकास कार्यो की जानकारी प्रशासन की ओर से टाना भगतों को दी दी गयी. बीडीओ छंदा भट्टाचार्जी ने कहा कि हर संभव प्रखंड एवं अंचल कार्यालय से टाना भगतों को सरकारी […]

बिशुनपुर : प्रखंड कार्यालय सभागार में बुधवार को प्रखंड प्रशासन व टाना भगतों की बैठक हुई. बैठक में टाना भगतो के लिए किये गये विकास कार्यो की जानकारी प्रशासन की ओर से टाना भगतों को दी दी गयी. बीडीओ छंदा भट्टाचार्जी ने कहा कि हर संभव प्रखंड एवं अंचल कार्यालय से टाना भगतों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाता है. उन्होंने कहा कि कई टाना भगत ऐसे हैं, जो जागरूकता के अभाव में योजना का लाभ नहीं ले पाये हैं. आप सभी हमें जानकारी दें कि कौन से व्यक्ति को किस चीज की आवश्यकता है.

मौके पर पीएम आवास, शहीद आवास, मनरेगा के तहत कुआं, तालाब, मुर्गी पालन शेड, बकरी पालन शेड, डोभा व अंचल कार्यालय से उत्तराधिकारी दाखिल खारिज संबंधी जानकारी दी गयी. प्रखंड कल्याण पदाधिकारी गणेश राम महतो ने बताया कि चिंगरी गांव में 222 लोगों काे शहीद आवास मिला है.

वहीं इस बार सोलर लाइट पानी टंकी एवं बिजली के लिए नयी योजना बनी है, जो कि बहुत जल्द चालू होगी. इसके अलावा अन्य योजनाओं की भी जानकारी दी गयी. मौके पर थानेदार मोहन कुमार सहित कई टाना भगत मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें