36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक ने की फांसी लगा कर आत्महत्या

गुमला : सदर प्रखंड के फसिया नदीटोली गांव निवासी अर्जुन साहू के बेटे मनीष साहू (19) ने अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. हालांकि परिजन आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल गुमला ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि दो दिन […]

गुमला : सदर प्रखंड के फसिया नदीटोली गांव निवासी अर्जुन साहू के बेटे मनीष साहू (19) ने अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. हालांकि परिजन आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल गुमला ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व उसे परिजनों द्वारा किसी बात को लेकर डांट फटकार की गयी थी, जिसके बाद से वह घर में दो दिनों से खाना नहीं खा रहा था.

इसी बात को लेकर वह आक्रोशित था. शुक्रवार को उसने अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पूर्व विधायक कमलेश उरांव व श्याम सुंदर साहू सदर अस्पताल पहुंचे. मृतक के पिता से घटना की जानकारी लेकर शोक प्रकट किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें