37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन दुष्कर्म की घटनाओं के पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी को भेजा जेल

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिले के घाघरा थाना व बिशुनपुर क्षेत्र में तीन अलग-अलग घटनाओं में नाबालिगों से हुए दुष्कर्म के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपियों में बड़काडीह गांव के जोगिया उरांव, हापामुनी गांव के राजकुमार उरांव, विपुल उरांव, सेहल वंशीटोली गांव के सुदीप उरांव व बनारी […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिले के घाघरा थाना व बिशुनपुर क्षेत्र में तीन अलग-अलग घटनाओं में नाबालिगों से हुए दुष्कर्म के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपियों में बड़काडीह गांव के जोगिया उरांव, हापामुनी गांव के राजकुमार उरांव, विपुल उरांव, सेहल वंशीटोली गांव के सुदीप उरांव व बनारी गांव के चरकू यादव उर्फ रामधनी यादव है.

एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि दो दिसंबर 2018 को बिशुनपुर थाना के बनारी लाइनाटोली गांव में चरकू यादव ने अपने सहयोगियों से मिलकर एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. जब पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया तो आरोपी भाग गये थे. जिसे बिशुनपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वहीं दूसरी घटना घाघरा थाना के बड़काडीह गांव में घटी थी. यहां जोगिया उरांव ने अपनी 11 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म किया था. जिसे पुलिस ने पकड़ा और सोमवार को जेल भेज दिया. तीसरी घटना हापामुनी गांव में घटी थी. यहां एक शादी समारोह में गयी छठवीं कक्षा की छात्रा के साथ तीन युवक के राजकुमार उरांव, विपुल उरांव व सुदीप उरांव ने दुष्कर्म किया था.

इन तीनों को पुलिस निरीक्षक देवेंद्र कुमार वर्मा, थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार महतो, पुअनि रामविनय यादव व थाना रिजर्व गार्ड के जवानों ने पकड़कर सोमवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया. जहां से आरोपियों को जेल भेजा गया है. पुलिस ने घाघरा में घटी घटना के 24 घंटे के अंदर आरोपियों को पकड़ा है.

विभिन्न कांडों के 16 वारंटी गिरफ्तार

एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि गुमला जिले के सात थाना क्षेत्रों में विभिन्न कांडों के 16 वारंटियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है. इनमें गुमला थाना क्षेत्र से सुजीत उरांव, वंशी लोहरा, मोहम्मद इकबाल, मलकू साहू, सोमरा उरांव, घाघरा से शेख मुमताज, महरूब बीबी, पालकोट क्षेत्र से मोहन महतो, दिनेश खड़िया, सिसई थाना क्षेत्र से परवेज अंसारी, गुरदरी थाना क्षेत्र से गैब्रियल केरकेट्टा, पंचराम उरांव, घाघरा थाना क्षेत्र से जरकी देवी, मंजू देवी, महावीर उरांव व डुमरी थाना क्षेत्र से अनिल लोहरा को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें