32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : फूल विक्रेता देवशंकर हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला पुलिस ने चर्चित फूल विक्रेता देवशंकर मालाकार हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें गुमला थाना स्थत फोरी गांव के मिन्नत खान व रांची स्थित दीपाटोली इलाहीनगर के फैयाज खान है. मिन्नत के पास से एक पिस्तौल व दो जिंदा गोली भी मिली है. दोनों से पूछताछ के […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला पुलिस ने चर्चित फूल विक्रेता देवशंकर मालाकार हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें गुमला थाना स्थत फोरी गांव के मिन्नत खान व रांची स्थित दीपाटोली इलाहीनगर के फैयाज खान है. मिन्नत के पास से एक पिस्तौल व दो जिंदा गोली भी मिली है. दोनों से पूछताछ के बाद गुरुवार को जेल भेज दिया गया. दोनों अपराधी देवराज गिरोह के सदस्य हैं.

गुमला एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा को बुधवार को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर से पांच किलोमीटर दूर टैसेरा मोड़ के समीप दो युवक हथियार के साथ खड़े हैं. इस सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी शंकर ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया. जिसमें पुअनि रामकुमार सिंह, सअनि बबलू बेसरा, आरक्षी कारलुस मिंज, पवन कुमार, राजेश कुम्हार व पुलिस बल को शामिल किया गया.

एसपी ने बताया कि पुलिस टीम जब टैसेरा मोड़ पहुंची तो दोनों युवक भागने लगे. पुलिस ने दोनों को खदेड़कर पकड़ा. पूछताछ में दोनों ने अपना नाम बताया. साथ ही देवशंकर मालाकार की हत्या में अपनी संलिप्तता की जानकारी दी. एसपी ने कहा कि पूर्व में ही देवशंकर हत्याकांड के मास्टर माइंड अशोक जायसवाल व हत्या के एक आरोपी लक्ष्मण सिंह को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

इसके बाद पुलिस लगातार अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही थी. इसी अभियान के तहत मिन्नत व फैयाज को पकड़कर जेल भेजा गया. अब दो अन्य अपराधी देवराज व रवि सिंह बच गये हैं. ये दोनों भी देवशंकर की हत्या में शामिल थे. एसपी ने कहा कि बहुत जल्द इन दोनों अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा.

व्यापारियों को राहत मिली : एसपी

एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने कहा कि फोरी निवासी मिन्नत खान हत्या के आरोपी अन्य मामलों का भी आरोपी है. उसने शहर के कई व्यापारियों से फोन पर रंगदारी की मांग की है. जिससे व्यापारी डरे हुए थे. लेकिन मिन्नत के पकड़े जाने से अब व्यापारियों को राहत मिली है. क्योंकि फोन पर रंगदारी मांगने वाला मिन्नत पकड़ा गया है.

मिन्नत पूर्व में प्रकाश होटल के मैनेजर की हत्या में शामिल रहा है. एसपी ने कहा है कि अपराधी कोई भी हो. उसे पुलिस छोड़ने वाली नहीं है. इसलिए अभी भी समय है. अपराधी सुधर जाएं और सरेंडर करें. नहीं तो उन्हें पुलिस पकड़ेगी तो जेल भेजेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें