32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शूटिंग से लौटने के दौरान कार एक्सीडेंट में दो टीवी एक्ट्रेस की मौत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुधवार का दिन बहुत बुरा रहा. शूटिंगसे वापस घर लौट रहीं तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अनुषा रेड्डी और भार्गवी की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. खबर है कि यह घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है, जहां दोनों अभिनेत्रियां हैदराबाद में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग […]

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुधवार का दिन बहुत बुरा रहा. शूटिंगसे वापस घर लौट रहीं तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अनुषा रेड्डी और भार्गवी की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. खबर है कि यह घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है, जहां दोनों अभिनेत्रियां हैदराबाद में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग करके घर लौट रही थीं.

मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार और ट्रक में हुई टक्कर के बाद यह हादसा हुआ, जिसमें दोनों अभिनेत्रियों की मौत हो गई. सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए एक्ट्रेस ने गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की, लेकिन कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से टकरा गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में चार एक्ट्रेसेस थीं जिसमें से दो की जान चली गयी और दो बुरी तरह से जख्मी हो गईं.

20 साल की भार्गवी और 21 साल की अनुषा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही थीं. भार्गवी टीवी शो ‘मुत्याला मुग्गू’ में निगेटिव रोल निभा रही थीं, जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. अनुषा रेड्डी तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली से हैं. घायल एक्ट्रेसेज का इलाज हैदराबाद के ओसमानिया हॉस्पिटल में चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें