32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आने वाली फिल्मों में बूढ़ी महिला का किरदार निभाएंगी श्रद्धा कपूर!

मुंबईः बॉलिवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए चर्चा में हैं. फिल्म ‘हसीना पारकर’ में ज्यादा उम्र की महिला का किरदार निभाने वाली श्रद्धा अपनी आने वाली दो फिल्मों में बूढ़ी महिला का किरदार निभाते नजर आएंगी. तेलुगू फिल्म निर्माता सुरेश बाबू एक कोरियन ड्रामा फिल्म ‘मिस ग्रैनी’ का हिंदी […]

मुंबईः बॉलिवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए चर्चा में हैं. फिल्म ‘हसीना पारकर’ में ज्यादा उम्र की महिला का किरदार निभाने वाली श्रद्धा अपनी आने वाली दो फिल्मों में बूढ़ी महिला का किरदार निभाते नजर आएंगी. तेलुगू फिल्म निर्माता सुरेश बाबू एक कोरियन ड्रामा फिल्म ‘मिस ग्रैनी’ का हिंदी रीमेक बना रही हैं.
बताया जा रहा है कि इसमें लीड रोल श्रद्धा कपूर करेंगी. साल 2014 में कोरियन ड्रामा फिल्म ‘मिस ग्रैनी’ रिलीज हुई थी जिसमें एक 74 साल की की महिला एक फोटो स्टूडियो में अपनी आखिरी तस्वीर खिंचाने के लिए जाती है, लेकिन वह रहस्यमय तरीके से 20 साल की बन जाती है. इसके बाद वह म्यूजिक में अपना करियर बनाती है और अपने पोते के साथ एक बैंड पार्टी बनाती है. मजे की बात ये है कि पोते के पता ही नहीं होता है कि वह अपनी दादी के साथ बैंड में काम कर रहा है.
वैसे श्रद्धा केवल इस फिल्म में ही नहीं बल्कि नितीश तिवारी की अगली फिल्म ‘छिछोरे’ में भी एक बूढ़ी महिला के किरदार में दिखेंगी. इस समय श्रद्धा, प्रभास के साथ ‘साहो’ और वरुण धवन के साथ ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में काम कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें