26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान और शाहिद की ये फिल्में पाकिस्तान में नहीं होंगी रिलीज

मुंबई : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Attack) में सीआरपीएफ (CRPF) के एक काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के कई निर्देशकों ने अपनी फिल्मों को पाकिस्तान (Pakistan) में रिलीज नहीं करने का फैसला किया है. अब फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने गुरुवार को कहा कि उनकी फिल्म ‘नोटबुक’ (Notebook) पाकिस्तान में रिलीज […]

मुंबई : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Attack) में सीआरपीएफ (CRPF) के एक काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के कई निर्देशकों ने अपनी फिल्मों को पाकिस्तान (Pakistan) में रिलीज नहीं करने का फैसला किया है.

अब फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने गुरुवार को कहा कि उनकी फिल्म ‘नोटबुक’ (Notebook) पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. इसके अलावा अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

‘नोटबुक’ के प्रचार से जुड़े एक कार्यक्रम से इतर खेतानी ने बताया, हम अपनी फिल्म ‘नोटबुक’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं कर रहे हैं. हमारी आने वाली फिल्में ‘कबीर सिंह’ और ‘सेटेलाइट शंकर’ (Satellite Shankar) भी वहां रिलीज नहीं होगी.

‘नोटबुक’ को अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म से गुजरे जमाने की अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन बहल फिल्मों की दुनिया में कदम रख रही हैं. इस फिल्म की कहानी कश्मीर की पृष्ठभूमि वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें