26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लेखापाल के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज

गोपालगंज : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मांझा के लेखापाल उमेश कुमार के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा मांझागढ़ थाने के श्रीरामपुर गांव के नागेंद्र बैठा ने किया है. मुकदमे में कहा गया है कि नागेंद्र बैठा की लॉन्ड्री की दुकान मांझा बाजार में है. लेखापाल वर्षों से वहां अपना कपड़ा धुलवाता […]

गोपालगंज : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मांझा के लेखापाल उमेश कुमार के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा मांझागढ़ थाने के श्रीरामपुर गांव के नागेंद्र बैठा ने किया है.

मुकदमे में कहा गया है कि नागेंद्र बैठा की लॉन्ड्री की दुकान मांझा बाजार में है. लेखापाल वर्षों से वहां अपना कपड़ा धुलवाता रहा.इ सी बीच अस्पताल में का स्थाई धोबी बनाने का आश्वासन देकर नागेंद्र से 10 हजार रुपये ले लिये, लेकिन अस्पताल का धोबी नहीं बनाया.
जब नागेंद्र सपना पैसा वापस मांगने गया तो उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की गयी.साथ ही उसे जातिसूचक शब्द कहकर प्रताड़ित भी किया गया. दुबारा पैसा मांगने के लिए आने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें