32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपालगंज : यूपी जहरीली शराब कांड में बिहार का हरेंद्र शामिल, राजस्थान से गिरफ्तार

कुचायकोट (गोपालगंज) : यूपी में हुई जहरीली शराब कांड का बिहार कनेक्शन सामने आया है. यूपी एसटीएफ की टीम ने राजस्थान के भीलवाड़ा में छापेमारी कर बिहार के शराब माफिया को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब माफिया विशंभरपुर थाना क्षेत्र के भोजछापर गांव का रहनेवाला हरेंद्र यादव है. हरेंद्र यादव एक राजनीतिक दल से भी […]

कुचायकोट (गोपालगंज) : यूपी में हुई जहरीली शराब कांड का बिहार कनेक्शन सामने आया है. यूपी एसटीएफ की टीम ने राजस्थान के भीलवाड़ा में छापेमारी कर बिहार के शराब माफिया को गिरफ्तार किया है.
गिरफ्तार शराब माफिया विशंभरपुर थाना क्षेत्र के भोजछापर गांव का रहनेवाला हरेंद्र यादव है. हरेंद्र यादव एक राजनीतिक दल से भी जुड़ा हुआ है. अपनी पत्नी बाचो देवी को सलेहपुर पंचायत से बीडीसी सदस्य बनाने के बाद कुचायकोट का प्रखंड प्रमुख पद का दावेदार था.
यूपी में हुए शराब कांड के बाद हरेंद्र यादव घर छोड़कर परिजनों के साथ फरार था. ध्यान रहे कि स्पिरिट निर्मित शराब के पीने से तरयासुजान थाना क्षेत्र के जवही दयाल में दो, बेदुपार में तीन, खैरटिया के जलाल छापर में तीन व सेवरही थाना क्षेत्र के मिश्रौली में एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी.
हरेंद्र के ठिकानों पर बिहार पुलिस का छापा: भीलवाड़ा से गिरफ्तारी की खबर पर गोपालगंज के एसपी राशिद जमां के आदेश पर पुलिस हरेंद्र यादव के नेटवर्क को खंगालने में जुट गयी है. हरेंद्र यादव के विभिन्न ठिकानों पर गुरुवार को छापेमारी कर शराब कारोबार से जुड़े तथ्यों को खंगाला जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें