Advertisement

gopalgunj

  • Jun 24 2019 4:30PM
Advertisement

ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली नर्तकी की गोपालगंज में हत्या, तीन बच्चों की मां है मृतका

ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली नर्तकी की गोपालगंज में हत्या, तीन बच्चों की मां है मृतका
प्रतीकात्मक तस्वीर

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सिधवलिया थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक के पास सोमवार की सुबह में नर्तकी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. नर्तकी के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान मिले हैं, जिससे हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है. मृतक की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी मंजीत यादव की पत्नी गायत्री देवी के रूप में की गयी है. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार की सुबह में नर्तकी का शव कमरे में पड़ा था. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने जांच के बाद मृतका की पहचान कर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक पूर्वी चंपारण जिले की रहनेवाली नर्तकी यहां किराये का कमरा लेकर शादी समारोह या अन्य कार्यक्रमों में जाती थी.

वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो नर्तकी रविवार की शाम में घर से किसी कार्यक्रम में जाने के लिए निकली थी, लेकिन देर रात तक नहीं पहुंच सकी. सुबह में घायल अवस्था में देखकर आसपास के लोग उसके कमरे तक पहुंचे तो वह मृत पायी गयी. वहीं मृतका के तीन छोटे-छोटे बच्चे होने की बात बतायी जा रही है. तीनों बच्चे अपने घर मोतिहारी में रहते हैं.

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया जायेगा. पुलिस के मुताबिक मौत का कारण हत्या और दुर्घटना हो सकता है. मृतका के परिजनों के आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई की जायेगी.

पहले भी हो चुकी है नर्तकी की हत्या
गोपालगंज में नर्तकी की हत्या पहले भी हो चुकी है. 27 दिसंबर, 2017 में थावे थाना क्षेत्र के उदंत राय के बंगरा देवरिया टोला में नर्तकी की हत्या कर दी गयी थी. इस घटना से पहले शहर के साधु चौक में बिनाका ऑर्केस्ट्रा की एक नर्तकी काजल सरकार की हत्या कर दी गयी थी. हत्या के मामले में नर्तकी के मामा ने नगर थाने में ऑर्केस्ट्रा मालिक समेत पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पुलिस ने उसके पति बापुन सरकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement