32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला समेत दो की गयी जान

गिरिडीह : रविवार को गिरिडीह और तिसरी में सड़क हादसों में रविवार को एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं पांच लोग घायल हो गये हैं. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. पहली घटना धनवार प्रखंड अंतर्गत खोरीमहुआ के पास घटी. यहां बाइक पलट जाने से एक महिला […]

गिरिडीह : रविवार को गिरिडीह और तिसरी में सड़क हादसों में रविवार को एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं पांच लोग घायल हो गये हैं. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. पहली घटना धनवार प्रखंड अंतर्गत खोरीमहुआ के पास घटी. यहां बाइक पलट जाने से एक महिला सुशीला देवी(35) की मौत घटनास्थल पर हो गई. जबकि महिला का पति व पुत्र (चार वर्ष) घायल हो गये. धर्मपुरा निवासी मुकेश मल्होत्रा अपनी पत्नी व बच्चे के साथ बाइक से जमुआ जा रहे थे.

खोरीमहुआ के पास बाइक अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे में पत्नी यशोदा देवी को सर में गंभीर चोट आयी और घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया. पति मुकेश व पुत्र को भी चोट आयी है. वहीं दूसरी घटना में सदर प्रखंड के कोदइया के पास दो बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
जमुआ निवासी अनिल वर्मा अपनी मां और पिता के साथ बाइक से बाजार जा रहे थे. सदर प्रखंड के कोदइया के पास विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक से टक्कर हो गयी. टक्कर के बाद अनिल की बाइक पास खड़े पिकअप वैन से टकरा गयी. इस हादसे में अनिल, उसके पिता प्यारी महतो व मां यशोदा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए.
प्यारी महतो को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया गया है. तीसरी घटना में मुफस्सिल थाना अंतर्गत मोहनपुर के पास मंझलाडीह निवासी मुन्ना तुरी की बाइक की सीधी टक्कर दूसरी बाइक से हो गयी. इसमें मुन्ना गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर अवस्था में उसे धनबाद रेफर कर दिया गया है.
तिसरी में गड्ढे में गिरा बाइक सवार
तिसरी थाना क्षेत्र के कलवा नदी पुल के आगे गड्ढे में गिरने से एक युवक की मौत हो गयी है. घटना रविवार की देर शाम की है. मृतक युवक की पहचान देवरी थाना क्षेत्र के पिपराटांड़ घोरंजी निवासी मंटू राय के रूप में की गयी है.
बताया जाता है कि मंटू राय बाइक से तिसरी की ओर से दलपतडीह के तरफ जा रहा था, तभी कलवा नदी पुल के पास बाइक अनियंत्रित हो गयी और पुल के आगे गड्ढे में गिर गया. घटना की सूचना मिलने के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गये और मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर तिसरी थाना पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें