21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक के धक्के से वृद्ध महिला की गयी जान

बेको-माखमरगो मुख्य मार्ग स्थित चानो पहाड़ी के पास घटी घटना घटना के बाद भाग निकला बाइक चालक बिरनी : बेको-माखमरगो मुख्य मार्ग स्थित चानो पहाड़ी के पास पैदल चल रही महिला को एक बाइक सवार ने धक्का मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक महिला की पहचान राजधनवार थाना क्षेत्र के नावागढ़ निवासी गोमिया […]

बेको-माखमरगो मुख्य मार्ग स्थित चानो पहाड़ी के पास घटी घटना

घटना के बाद भाग निकला बाइक चालक

बिरनी : बेको-माखमरगो मुख्य मार्ग स्थित चानो पहाड़ी के पास पैदल चल रही महिला को एक बाइक सवार ने धक्का मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक महिला की पहचान राजधनवार थाना क्षेत्र के नावागढ़ निवासी गोमिया देवी (65) के रूप में हुई है. मृतका की बहू नावागढ़ निवासी शांति ने बताया कि उसकी सास अपने बेटी-दामाद के घर बिरनी थाना क्षेत्र के बृंदा बासुदेव साव के घर आयी थी.

गुरुवार सुबह लगभग 9.30 बजे अपने बेटी के घर बृंदा से नावागढ़ पैदल लौट रही थी कि इसी बीच बेको की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बाइक ने जोरदार ठोकर मार दिया. घटना में उनकी सास जमीन पर गिर पड़ी.

स्थानीय लोगों ने बाइक व चालक को पकड़ लिया. वहीं उनकी सास को इलाज के लिए बिरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. शव को वापस बृंदा ले जाया गया, लेकिन इसी बीच बाइक चालक को कुछ लोगों ने भगा दिया. घटना की सूचना 12 बजे बिरनी पुलिस को दी गयी. पुलिस बृंदा गांव जाकर शव को जब्त कर थाना ले आयी.

बाइक चालक बिरनी थाना क्षेत्र के दलागी का बताया जा रहा है. बिरनी थाना के एएसआइ नवीन कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को लाया गया है. आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. बाइक का पता नहीं चल रहा है, जबकि चालक फरार होने में सफल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें