36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारुति वैन की चपेट में आकर महिला की मौत

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चालक को धूना बेंगाबाद : गोबर फेंकने के लिए सड़क किनारे टोकरी लेकर जा रही महिला को तेज रफ्तार ओमनी वैन ने पीछे से धक्का मार दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. इधर, घटना के बाद वैन कई बार पलट गया. इस कारण चालक वाहन में […]

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चालक को धूना

बेंगाबाद : गोबर फेंकने के लिए सड़क किनारे टोकरी लेकर जा रही महिला को तेज रफ्तार ओमनी वैन ने पीछे से धक्का मार दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. इधर, घटना के बाद वैन कई बार पलट गया. इस कारण चालक वाहन में ही बेसुध होकर पड़ा रहा. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने चालक को बाहर निकाला और जमकर धुनाई कर दी.
इस बीच गश्त करते हुए आ रहे एएसआइ अरुण कुमार पांडेय और धर्मेंद्र सिंह ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक को ग्रामीणों के चंगुल से बाहर निकाला और बेंगाबाद थाना लाया. घटना शुक्रवार की शाम बेंगाबाद-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर नावासार में घटी है.
घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. मुआवजे की मांग करते हुए ग्रामीणों ने शव को उठाने का विरोध कर दिया. सूचना पर एएसआइ विनोद कुमार सिंह, उप प्रमुख उपेंद्र कुमार, मुखिया राजकुमार पांसी, सामाजिक कार्यकर्ता हरेंद्र यादव सहित अन्य लोग वहां पहुंचे और इसकी जानकारी बेंगाबाद बीडीओ को देकर तत्काल मुआवजा देने की बात कही, ताकि शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा सके. घटना के बाद पहुंचे प्रखंड नाजीर ने मुआवजा के तौर पर 10 हजार रुपया दिया, जिसके बाद शव को उठने दिया गया.
कैसे घटी घटना : महुआर पंचायत के नावासार गांव निवासी लक्ष्मण पंडित की पत्नी सुनीता देवी (30) शाम 4.30 को गोबर फेंकने के लिए टोकरी लेकर खेत की ओर जा रही थी. वह सड़क किनारे पैदल चल रही थी. इस बीच देवघर से गिरिडीह की ओर जा रही ओमनी (जेएच 15 पी 3844) चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे चल रही महिला को ठोकर मारते हुए पलट गयी.
मृतका को देखने आ रहे तीन घायल : घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास गांव के लोग भागे-दौड़े वहां आ रहे थे. महुआर विद्यालय के पास बरोटांड़ के कमरूल और उसकी पत्नी पिंकी बीबी बाइक पर सवार होकर वहां आ रहे थे, जबकि महुआर की रधिया देवी पैदल आ रही थी. घटनास्थल से थोड़ी दूर पहले बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गया. जहां पर बाइक पलटी, वहीं रधिया देवी भी थी. ऐसे में तीनों घायल हो गये. बेंगाबाद के निजी अस्पताल में तीनों को भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें