37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले जुम्मे पर मस्जिदों में उमड़े अकीदतमंद

गिरिडीह : रमजानुल मुबारक महीने के पहले जुम्मे पर मस्जिदों में नमाजियों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों ने अकीदत व एहतराम के साथ नमाज अदा की. माहे रमजान के पहले जुम्मा का ले सुबह से ही मुस्लिम बहुल इलाके में उत्साह का माहौल दिखा. उमस भरी गर्मी व तपती धूप के बीच नमाजियों के उत्साह […]

गिरिडीह : रमजानुल मुबारक महीने के पहले जुम्मे पर मस्जिदों में नमाजियों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों ने अकीदत व एहतराम के साथ नमाज अदा की. माहे रमजान के पहले जुम्मा का ले सुबह से ही मुस्लिम बहुल इलाके में उत्साह का माहौल दिखा. उमस भरी गर्मी व तपती धूप के बीच नमाजियों के उत्साह में कोई कमी नहीं दिखी.

आलम यह था कि कई स्थानों में मस्जिद में अत्यधिक भीड़ के कारण अकीदतमंद मस्जिद के ऊपरी तल्ले , बरामदे व सड़क पर नमाज पढ़ते देखे गये. शहर के लाइन मस्जिद, भंडारीडीह, बरवाडीह, तेलोडीह, पचंबा, बुढ़ियाखाद बिशनपुर, पचंबा, कोलडीहा समेत विभिन्न इलाकों में नमाज अदा की गयी.

गांडेय. प्रखंड के महेशमुंडा, गांडेय, सितलाटांड़, पांडेयडीह, लोहारी, परमाडीह, गिरनियां, फुलजोरी, अहारडीह, करमई-सलैया, ताराटांड समेत विभिन्न मुस्लिम बहुल गांवों में रमजानुल मुबारक महीने के पहले जुमे को नमाज अदा की गयी. इस क्रम में मस्जिद के इमाम ने माहे रमजान की फजीलतों पर विस्तार से तकरीर पेश की और अमन चैन की दुआ मांगी.
बेंगाबाद. बेगाबाद प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न मस्जिदों में नमाज अदा करने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे. पहले जुम्मे की नमाज को लेकर इस्लाम धर्मावलंबियों में काफी उत्साह देखा गया. बेंगाबाद के घुठिया, फुरसोडीह, दामोदरडीह, कर्णपुरा, सिमराढाब, तेलोनारी, बडियाबाद, नईटांड़, देवाटांड़, छोटकीखरगडीहा, महतोडीह समेत अन्य मस्जिदों में नमाजियों की भीड़ रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें