37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग से शादी करने पहुंचा 35 वर्ष का दूल्हा

बंधक बनाकर ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा बिरनी : बिरनी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को नाबालिग से शादी करने राजस्थान से 35 वर्षीय दूल्हा गांव पहुंचा. हालांकि ग्रामीणों ने उसे पकड़कर बिरनी पुलिस को सौंप दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद बिरनी पुलिस उक्त गांव पहुंची और दूल्हे तथा नाबालिग लड़की […]

बंधक बनाकर ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

बिरनी : बिरनी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को नाबालिग से शादी करने राजस्थान से 35 वर्षीय दूल्हा गांव पहुंचा. हालांकि ग्रामीणों ने उसे पकड़कर बिरनी पुलिस को सौंप दिया.
घटना की सूचना मिलने के बाद बिरनी पुलिस उक्त गांव पहुंची और दूल्हे तथा नाबालिग लड़की को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस प्रशासन की तत्परता के कारण एक नाबालिग शादी के नाम पर बिकने से बच गयी. घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीण रवि कुमार, चन्द्रकांत कुमार, चंदन दास, मनोहर दास आदि ने बताया कि राजस्थान के सिकर निवासी चंद्रप्रकाश टेलर उर्फ चंदू टेलर अपने कुछ साथियों के साथ शादी करने उक्त गांव पहुंचा.
वहां से वे लोग सिरसिया गांव पहुंचे. यहां पर देखासुनी हुई और शादी के नाम पर कुछ राशि भी परिजनों को दी. इसके बाद उक्त नाबालिग को लेकर राजस्थान जाने की बात तय हुई. सूचना मिलने के बाद भीम आर्मी से जुड़े कुछ युवक गांव पहुंचे और बीडीओ को फोन पर सूचना दी. सूचना मिलते ही बीडीओ व थानेदार गांव पहुंचकर राजस्थानी दूल्हे व नाबालिग को अपने कब्जे में ले लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें