37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फल विक्रेता को धक्का मार भाग रही कार पलटी

राजधनवार : घोड़थंभा-गोरहंद पथ पर करगाली मोड़ के पास सोमवार को मारूति कार के धक्के से मोटरसाइकिल सवार प्रकाश साव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसे के बाद मारुति कार भी असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को रेफरल अस्पताल लाया गया,जहां से उसे रेफर कर […]

राजधनवार : घोड़थंभा-गोरहंद पथ पर करगाली मोड़ के पास सोमवार को मारूति कार के धक्के से मोटरसाइकिल सवार प्रकाश साव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसे के बाद मारुति कार भी असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को रेफरल अस्पताल लाया गया,जहां से उसे रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार फल विक्रेता प्रकाश साव नावागढ़ चट्टी गांव का रहने वाला है. बताया जाता है कि श्री साव अपनी बाइक के पीछे फल लेकर सोमवार सुबह आस पास के गांवों में घूम-घूमकर बेच रहे थे. सुबह लगभग दस बजे करगाली मोड़ पर मोटरसाइकिल को खड़ा कर फल बेच रहे थे.

इसी बीच घोड़थंभा से गोरहंद की ओर जा रहे बिना नंबर की मारुति कार ने मोटरसाइकिल को सामने से धक्का मार दिया. इस घटना में फल विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ठोकर मारने के बाद वाहन लेकर चालक भागने लगा. भागने के क्रम में असंतुलित वाहन सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी. घटना की सूचना ग्रमीणों ने स्थानीय पुलिस को दे दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें