36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : पुरुष को गर्भवती बता रेफर मामले की होगी जांच

सिविल सर्जन ने तीन सदस्यीय जांच टीम का गठन कर सौंपी जिम्मेदारी गिरिडीह : घायल पुरुष को नौ माह की गर्भवती बता कर सदर अस्पताल गिरिडीह में रेफर किये जाने के मामले को सिविल सर्जन डॉ. रामरेखा प्रसाद ने गंभीरता से लिया है. गुरुवार को सीएस डॉ. प्रसाद ने इस मामले की जांच के लिए […]

सिविल सर्जन ने तीन सदस्यीय जांच टीम का गठन कर सौंपी जिम्मेदारी
गिरिडीह : घायल पुरुष को नौ माह की गर्भवती बता कर सदर अस्पताल गिरिडीह में रेफर किये जाने के मामले को सिविल सर्जन डॉ. रामरेखा प्रसाद ने गंभीरता से लिया है. गुरुवार को सीएस डॉ. प्रसाद ने इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन कर जिम्मेदारी सौंपी है.
टीम को तत्काल इसकी जांच कर अविलंब सिविल सर्जन कार्यालय में प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया गया है. प्रतिवेदन प्राप्त होते ही संबंधित दोषी अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी. इधर, सिविल सर्जन डॉ. प्रसाद ने बताया कि घायल पुरुष को गर्भवती बता कर रेफर किये जाने के मामले में जांच की जिम्मेदारी जिला आरसीएच पदाधिकारी डॉ. अशोक कुमार, सदर प्रखंड के प्रभारी डॉ. आरपी दास और जमुआ प्रखंड के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. बालमुकुंद प्रसाद राय को दी गयी है.
तीन सदस्यीय टीम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बेंगाबाद का स्थल निरीक्षण कर इसकी छानबीन कर मामले की पूरी सत्यता उजागर करने की बात कही गयी है. ताकि दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें