25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्राहक सेवा केंद्र के बीसी से दिनदहाड़े 77 हजार की लूट

गांडेय : गांडेय-बडकीटांड़ मोड़ मार्ग पर मंगलवार को ताराटांड़ थाना क्षेत्र के अंबाडीह के समीप बैंक ऑफ इंडिया ग्राहक सेवा केंद्र के बीसी से अपराधियों ने दिनदहाड़े 77,500 रुपये समेत लैपटाप व मोबाइल लूट लिया. ग्राहक सेवा केंद्र डहुआटांड़ के बीसी(बैंक कॉरेसपोंडेंट) अरुण कुमार(ताराटांड़ थाना क्षेत्र के पंडरी निवासी) ने बताया कि वह मंगलवार को […]

गांडेय : गांडेय-बडकीटांड़ मोड़ मार्ग पर मंगलवार को ताराटांड़ थाना क्षेत्र के अंबाडीह के समीप बैंक ऑफ इंडिया ग्राहक सेवा केंद्र के बीसी से अपराधियों ने दिनदहाड़े 77,500 रुपये समेत लैपटाप व मोबाइल लूट लिया. ग्राहक सेवा केंद्र डहुआटांड़ के बीसी(बैंक कॉरेसपोंडेंट) अरुण कुमार(ताराटांड़ थाना क्षेत्र के पंडरी निवासी) ने बताया कि वह मंगलवार को करीब 11 बजे बैंक ऑफ इंडिया फुलची शाखा से 77,500 रुपये की निकासी कर अपनी बाइक से डहुआटांड़ आ रहा था.
इसी क्रम में बड़कीटांड़ मोड-गांडेय मार्ग पर अंबाडीह के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर उसे रोका और पिस्तौल सटाकर 77,500 रुपये नगद समेत एक लैपटाप, मोबाइल एंव मोटरसाइकिल की चाबी लूट ली और मेरखोगुंडी जंगल की ओर भाग गये. कहा कि अपराधी काले रंग की बाइक में थे और दोनों का चेहरा ढंका हुआ था. सूचना पर गांडेय, ताराटांड़ व अहिल्यापुर थाना की पुलिस समेत पुलिस इंस्पेक्टर आर के राणा घटनास्थल पर पहुंचे.
छानबीन के क्रम में पुलिस ने बीसी अरुण कुमार से पूछताछ की और फुलची बैंक पहुंच कर राशि निकासी समेत अन्य मामलों की जानकारी ली. पुलिस इंस्पेक्टर आरके राणा ने कहा कि पुलिस घटना को ले विभिन्न पहलुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है. अपराधियों की धर-पकड़ के लिये गांडेय, अहिल्यापुर व ताराटांड़ क्षेत्र में वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें