32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीवार से टकरायी बाइक तीन घायल, दो गंभीर

सियाटांड़. छोटकी खरगडीहा-मिर्जागंज मुख्य मार्ग पर सोमवार को गादीखुर्द गांव के पास एक बाइक दीवार में टकरा जाने से उसपर सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायल तीनों युवक गादीखुर्द के निवासी हैं. घायलों में संकेश कुमार वर्मा (21), कैलाश कुमार वर्मा (19) तथा विकास कुमार वर्मा (21) शामिल हैं. तीनों युवक […]

सियाटांड़. छोटकी खरगडीहा-मिर्जागंज मुख्य मार्ग पर सोमवार को गादीखुर्द गांव के पास एक बाइक दीवार में टकरा जाने से उसपर सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायल तीनों युवक गादीखुर्द के निवासी हैं. घायलों में संकेश कुमार वर्मा (21), कैलाश कुमार वर्मा (19) तथा विकास कुमार वर्मा (21) शामिल हैं.
तीनों युवक एक ही बाइक से गादीखुर्द गांव से नवडीहा की ओर जा रहे थे. तभी नवडीहा चौक से पहले तीखे मोड़ पर उनकी बाइक असंतुलित होकर सामने के मकान की दीवार से जा टकरायी, इसमें तीनों युवक घायल हो गए. संकेश कुमार वर्मा व कैलाश कुमार वर्मा के सिर में गंभीर चोटे आई हैं. इन दोनों की गंभीर अवस्था को देखते हुए गिरिडीह के चिकित्सकों ने उन्हें रांची रेफर कर दिया है. वहीं विकास का इलाज गिरिडीह के एक नर्सिंग होम में किया जा रहा है.
19 अप्रैल को होनी है विकास की शादी :
ग्रामीणों ने बताया कि घायल विकास की शादी 19 अप्रैल को होनी है. इसके पूर्व वह दुर्घटना में जख्मी हो गया. वहीं संकेश व कैलाश की शादी अगले वर्ष हुई थी. नवडीहा पंचायत के पसंस प्रतिनिधि सुधीर कुमार वर्मा गंभीर रूप से घायल युवकों के बेहतर इलाज के लिए रांची ले गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें