Advertisement

gaya

  • Apr 20 2017 9:30AM

पेट्रोल पंप लूट के मुख्य आरोपित की तलाश

गया: चाकंद पुलिस को पेट्रोल पंप लूटकांड के जिन आरोपितों की तलाश थी, उसमें से एक खुद ही अनजाने में पुलिस के हत्थे चढ़ गया. सूत्रों का कहना है कि चोरी की बाइक से यदि वह शहर में नहीं घूम रहा होता तो शायद वह पुलिस के हाथ नहीं आता. हालांकि चाकंद पुलिस ने बीते तीन महीने में लूटकांड के अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए काफी प्रयास किये.

पुलिस के मुताबिक उसे कुछ क्लू भी मिले पर वह कोई काम नहीं अाया. यही नहीं पुलिस करीब एक दर्जन से अधिक लड़कों से हाल ही में चंदौती से लेकर चाकंद थाने में पूछताछ की, पर वह कारगर साबित नहीं हुआ. इसी बीच बिगत मंगलवार को लूटकांड में शामिल एक आरोपित सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया जो सिविल लाइंस के सामने खुद ही अपना सच बयां कर गया. पुलिस को अब उस लूटकांड में शामिल मुख्य आरोपित की तलाश है. बीते तीन महीनों से फरार चल रहे हैं.  
 
गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में बाइक सवार तीन लड़कों ने हथियार के बल पर रसलपुर स्थित भगवती पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया था. पंप कर्मचारियों को बंधक बनाकर अपराधी फरार हो गये थे. इसके बाद से चाकंद पुलिस व तकनीकी सेल अपराधियों को पकड़ने के लिए एड़ी चोट का जोर लगाये हुए था. सूत्रों का कहना है कि एक दर्जन से अधिक लड़कों से चाकंद पुलिस ने पूछताछ की थी पर कोई ठोस सफलता नहीं मिली थी. हालांकि पुलिस का कहना था कि जिन लड़कों से पूछताछ की गयी है उन्हीं में से कुछ लड़के लूटकांड में शामिल हैं. इधर डीएसपी सतीश कुमार का कहना है कि लूटकांड के अन्य आरोपित शीघ्र ही पुलिस के गिरफ्त होंगे.
 

Advertisement

Comments