Advertisement

gaya

  • May 27 2019 7:38AM
Advertisement

पुलिस की पहल पर थाने में हुई प्रेमी जोड़े की शादी

  गया  : अपने चचेरे भाई की ससुराल जाते-जाते करीब तीन वर्ष पहले उस गांव की एक लड़की से एक युवक को प्यार हो गया. प्यार-मुहब्बत का खेल चोरी-छिपे करीब तीन वर्षों तक चलता रहा. लड़की जब लड़के पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी, तो लड़के ने इन्कार कर दिया. इसके बाद लड़की ने शादी से इन्कार करने की शिकायत महिला थाने में की. थाने की पुलिस ने पहल कर लड़का-लड़की की शादी थाना परिसर में करा दी. 

 
महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना कुमारी ने बताया कि मई के शुरुआत में लड़की ने लड़के पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया था. लड़की आरती कुमारी शेरघाटी थाना क्षेत्र के मौलवीचक गांव की व लड़का संदीप कुमार गुरुआ थाना क्षेत्र के जयपुर गांव का रहनेवाला है. लड़की आवेदन देने के बाद बार-बार निवेदन कर रही थी कि लड़के को बुलाकर पूछिए कि वह शादी क्यों नहीं करना चाहता है. लड़के पर वह केस नहीं दर्ज कराना चाहती है. 
 
थानाध्यक्ष ने बताया कि उसके बाद लड़के के परिजनों को नोटिस कर थाने में बुलाया गया. यहां पर कई दौर के चले बैठकों के बाद दोनों पक्ष शादी के लिए राजी हुए. उसके बाद रविवार को दोनों पक्षों को बुलाकर थाना परिसर में ही शादी करायी गयी. लड़का ने बताया कि कुछ गलतफहमी के कारण मामला थाने तक पहुंच गया. वह सुखी से लड़की के साथ जीवन व्यतीत करेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement