36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झांसा देकर तीन वर्ष तक किया यौनशोषण, अब शादी से इन्कार

गया : दारोगा के बेटे ने एक लड़की का तीन वर्ष तक शादी का झांसा देकर यौनशोषण किया और जब शादी के लिए लड़की ने दबाव बनाया, तो इन्कार कर दिया. महिला थाने में रविवार को लड़की ने दारोगा के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. शेरघाटी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली पीड़िता […]

गया : दारोगा के बेटे ने एक लड़की का तीन वर्ष तक शादी का झांसा देकर यौनशोषण किया और जब शादी के लिए लड़की ने दबाव बनाया, तो इन्कार कर दिया. महिला थाने में रविवार को लड़की ने दारोगा के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.
शेरघाटी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली पीड़िता से रामपुर थाना क्षेत्र के गेवाल बिगहा स्थित पइनपर मुहल्ले के रहनेवाले व दारोगा के पद पर मोतिहारी के नौगढ़ थाने में पोस्टेड नकुल राम के बेटे रंजन कुमार बागची की मुलाकात किसी रिश्तेदार के यहां हुई.
बातचीत के बाद दोनों में प्यार हो गया. इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे के साथ मरने-जीने की कसमें भी खायीं. लड़के ने फोन कर वादा किया कि वह उसी से शादी करेगा.
इधर, पीड़िता ने लड़के से कहा था कि वह तब शादी करेंगी, जब दोनों के परिजन राजी होंगे. बाद में शादी के लिए दोनों के परिजन में भी रजामंदी हो गयी. लड़की ने बताया कि परिजनों से मिला कर उसे रंजन अपने कॉलेज सहरसा ले गया, जहां पर एक मंदिर में मंगलसूत्र, बाली पहनायी और सिंदूर भी दिया.
साथ ही एक फोन भी दिया. उसके बाद कहा कि अभी वह नाबालिग है. शादी की बात लोग जान जायेंगे, तो केस हो सकता है. इस बीच कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया.
इस वर्ष उसकी नौकरी कृषि विभाग में लग गयी. लड़की के घरवाले जब शादी के लिए बात करने रंजन के यहां गये, तो उसके परिजन व रंजन दोनों ही शादी से इन्कार कर दिया.
कहने लगे कि ज्यादा कुछ किया, तो झूठे केस में फंसा कर पूरे परिवार को अंदर कर देंगे. उसके मां-बाप को भी मरवाने की धमकी दी. रंजन के परिजन पर अधिक दबाव बनाने पर उन्होंने कहा कि शादी के लिए साढ़े नौ लाख रुपये नकद व एक बाइक देने होंगे.
क्या कहती हैं थानाध्यक्ष
महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना कुमारी ने कहा कि लड़के के पिता मोतिहारी के नौगढ़ में दारोगा हैं. उन्होंने फोन किया था. लेकिन, यहां नहीं पहुंचने पर कांड संख्या-10/19 के तहत केस दर्ज किया गया है. पहले मामले को बातचीत से सुलझाने की बात सोची गयी थी, पर अब कार्रवाई की जा रही है.
कहीं आप भी तो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें