32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : बेहोशी की दवा खिला नौ लाेगों को लूटा

गया : नयी दिल्ली से आनेवाली महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन में कोच संख्या एस-7 में सफर कर रहे नौ रेलयात्री जहरखुरानी के शिकार हो गये. कोच में सफर कर रहे अन्य यात्रियों ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दी. ट्रेन के गया रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले रेल पुलिस की टीम गठित की गयी. इस टीम […]

गया : नयी दिल्ली से आनेवाली महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन में कोच संख्या एस-7 में सफर कर रहे नौ रेलयात्री जहरखुरानी के शिकार हो गये. कोच में सफर कर रहे अन्य यात्रियों ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दी. ट्रेन के गया रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले रेल पुलिस की टीम गठित की गयी.
इस टीम में शामिल आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी, रेल इंस्पेक्टर सुशील कुमार, रेल थानाध्यक्ष परशुराम सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी प्लेटफॉर्म पर तैनात हो गये. महाबोधि एक्सप्रेस गया रेलवे स्टेशन पर पहुंची, पुलिस की टीम ने कोच नंबर एस- 7 में बेहोशी हालत में पड़े रेलयात्रियों को उतरा. इसके बाद कुछ यात्रियों को निजी अस्पताल व कुछ को मगध मेडिकल में इलाज के लिए भेजा गया.
रेल थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि महाबोधि एक्सप्रेस के कोच नंबर एस-7 में सफर करनेवाले नौ यात्रियों को जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने चाय में बेहोशी की दवा पिला कर बेहोश कर दिया. कोच में सफर करनेवाले अन्य यात्रियों ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि कुछ यात्रियों का इलाज निजी क्लिनिक व मगध मेडिकल में चल रहा है. वहीं कुछ यात्रियों को घर भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें