20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में संदिग्ध ऑनर किलिंग के तहत 16 वर्ष की एक लड़की की हत्या

गया : बिहार के गया जिले में संदिग्ध ऑनर किलिंग के तहत 16 वर्ष की एक लड़की की हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्र ने गुरुवार को बताया कि बनियादगंज थाना क्षेत्र के पटवा टोली से गत 28 दिसंबर को एक लड़की लापता हो गयी थी जिसकी […]

गया : बिहार के गया जिले में संदिग्ध ऑनर किलिंग के तहत 16 वर्ष की एक लड़की की हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्र ने गुरुवार को बताया कि बनियादगंज थाना क्षेत्र के पटवा टोली से गत 28 दिसंबर को एक लड़की लापता हो गयी थी जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दो तीन दिन बाद दी. उन्होंने बताया कि लापता लड़की के परिजन प्राथमिकी दर्ज नहीं कराना चाहते थे, फिर भी इस मामले में 4 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही थी. उन्होंने बताया कि इसी दौरान 6 जनवरी को बुनियादगंज थाना क्षेत्र से लड़की का शव बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार के सदस्यों का कहना है लड़की के पिता ने उसके एक दोस्त के साथ उसे बाहर भेजा था. राजीव ने बताया कि शव देखने से प्रतीत होता है हत्या 5-6 दिन पहले की गयी है. उन्होंने बताया कि लड़की के पिता, माता और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. यह पूछे जाने पर कि यह क्या आॅनर किलिंग का मामला है, राजीव ने कहा कि प्रथम दृष्टया उस लड़की की हत्या परिवार के सदस्यों द्वारा किया जाना प्रतीत हो रहा है.

राजीव ने कहा कि हमलोग पूरी संजीदगी से मामले का अनुसंधान कर रहे है और इसके उद्भेदन के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार के परिवार के सदस्यों द्वारा असहयोगात्मक रवैये के कारण हमें जांच में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन हमें विश्वास है कि इस मामले में जल्द ही कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें