36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदान केंद्रों को दुरुस्त करने का दिया निर्देश

श्री बंशीधर नगर : अंबालाल पटेल बालिका उच्च विद्यालय परिसर में सभी बीएलओ, प्रधानाध्यापकों व संयोजिका की बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में बीडीओ ने सभी मतदान केंद्रों वाले विद्यालय के प्रधानाध्यापकों को विद्यालय परिसर में स्थित शौचालय को क्रियाशील रखने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि जिस कमरे […]

श्री बंशीधर नगर : अंबालाल पटेल बालिका उच्च विद्यालय परिसर में सभी बीएलओ, प्रधानाध्यापकों व संयोजिका की बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में बीडीओ ने सभी मतदान केंद्रों वाले विद्यालय के प्रधानाध्यापकों को विद्यालय परिसर में स्थित शौचालय को क्रियाशील रखने का निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि जिस कमरे में मतदान कराने की व्यवस्था होगी, उसमें किसी प्रकार की तस्वीर नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जहां शौचालय क्रियाशील नहीं है, वहां तत्परता पूर्वक कार्य करते हुए शुक्रवार तक उस कार्य को पूरा कर लें. प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी महेंद्र राम ने कहा कि पूरे प्रखंड में छह कलस्टर बनाये गए हैं.

सभी कलस्टरों पर एक टीम का गठन किया गया है ताकि मतदान कर्मी जब कलस्टर पर पहुंचे, तो उनके लिए भोजन की व्यवस्था टीम द्वारा किया जा सके. उन्होंने कहा कि टीम के सदस्य मतदान कर्मियों से पूछकर उनके लिए भोजन की व्यवस्था करेंगे. उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल को मतदान के दिन सभी मतदान केंद्रों पर मतदानकर्मियों के लिए एसएमसी के अध्यक्ष, संयोजिका,बीएलओ मिलकर भोजन की व्यवस्था करायेंगे.

बैठक में बीपीआरओ रामेश्वर राम,बीपीओ तहमीना प्रवीण,बीआरपी श्रीकांत चौबे,सीआरपी शोभा पांडेय, शक्तिदास सिन्हा, सुबोध केशरी,अमित कुमार सहित सभी प्रधानाध्यापक,बीएलओ,व संयोजिका उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें