36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सभी वर्गों का ख्याल रखनेवाला व विकास के प्रति गंभीर हो सांसद

हमारा सांसद कैसा हो पर लोगों की प्रतिक्रिया बंशीधर नगर : पलामू संसदीय क्षेत्र का सांसद कैसा हो? इस संबंध में प्रभात खबर ने लोगों से उनकी राय जानने का प्रयास किया. प्रतिक्रिया में लोगों ने खुलकर अपनी बातें रखी. स्थानीय निवासी राकेश प्रसाद ने कहा कि सांसद शिक्षित व क्षेत्र की जनता से लगाव […]

हमारा सांसद कैसा हो पर लोगों की प्रतिक्रिया

बंशीधर नगर : पलामू संसदीय क्षेत्र का सांसद कैसा हो? इस संबंध में प्रभात खबर ने लोगों से उनकी राय जानने का प्रयास किया. प्रतिक्रिया में लोगों ने खुलकर अपनी बातें रखी. स्थानीय निवासी राकेश प्रसाद ने कहा कि सांसद शिक्षित व क्षेत्र की जनता से लगाव रखने वाला होना चाहिए. चुनाव के बाद भी लोगों को पहचाने,उनकी बातों को सुने तथा क्षेत्र की समस्याओं के प्रति जागरूक हो.

रवि कुमार ने कहा कि सांसद कर्तव्यनिष्ठ, ईमानदार हो तथा उसका निजी जीवन पारदर्शी होना चाहिए. बातों का जालसाज नहीं होना चाहिए. क्षेत्र की जनता के संपर्क में रहनेवाला हो. शंभू प्रसाद ने कहा कि जनता के प्रति वफादार व विश्वासी हो. जनता के हित में काम करनेवाला व जनता की बातों को सुननेवाला हो.

सत्यनारायण प्रसाद ने कहा कि किसानों व बेरोजगारों की मजबूरी समझनेवाला शिक्षित सांसद होना चाहिए,जो समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखे तथा उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करे. कृष्णकांत ने कहा कि सांसद शिक्षित हो, बेरोजगारी दूर करने की दिशा में प्रयास करें तथा क्षेत्र की समस्याओं को संसद में रखनेवाला हो. सांसद सभी वर्गों का ध्यान रखे,जनता के सुख दुख में शामिल हो. मनीष कुमार ने कहा कि जनता की भावनाओं को समझने वाला इमानदार व कर्मठ हो. चुनाव में जनता से किये गये वायदों को पूरा करें तथा क्षेत्र के समस्याओं को दूर करने के प्रति गंभीर हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें