27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनुपस्थित मतदान कर्मियों पर होगी कार्रवाई

गढ़वा : लोकसभा चुनाव 2019 के सफल क्रियन्वयन को लेकर चुनाव में प्रतिनियुक्त मतदानकर्मियों को लगातार विभिन्न चरणों में प्रशिक्षण दिया जा रहा है़ लेकिन कई ऐसे मतदानकर्मी हैं, जो सभी चरणों के प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे है़. ऐसे कर्मियों के लिए 25 अप्रैल को 10 बजे पूर्वाहन से समाहरणालय स्थित जिला परिषद कार्यालय के […]

गढ़वा : लोकसभा चुनाव 2019 के सफल क्रियन्वयन को लेकर चुनाव में प्रतिनियुक्त मतदानकर्मियों को लगातार विभिन्न चरणों में प्रशिक्षण दिया जा रहा है़ लेकिन कई ऐसे मतदानकर्मी हैं, जो सभी चरणों के प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे है़. ऐसे कर्मियों के लिए 25 अप्रैल को 10 बजे पूर्वाहन से समाहरणालय स्थित जिला परिषद कार्यालय के प्रशिक्षण भवन में विशेष प्रशिक्षण आयोजित किया गया है.

इसमें उन्हें प्रशिक्षण लेना आवश्यक है़ जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि उपायुक्त द्वारा जारी निर्देश में सभी मतदानकर्मियों को इस प्रशिक्षण में ससमय उपस्थित होकर प्रशिक्षण प्राप्त करे़ं इस निर्देश की अवहेलना करने पर कर्मियों पर सुसंगत धाराओं के तहत विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

बैठक 24 अप्रैल को : श्री बंशीधरनगर. प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय नगरऊंटारी के आंगनबाड़ी सेविकाओं की मासिक बैठक 24 अप्रैल को पूर्वाह्न 11 बजे से तथा रमना व विशुनपुरा प्रखंड के आंगनबाड़ी सेविकाओं की बैठक 26 अप्रैल को पूर्वाह्न 11 बजे से आयोजित की गयी है़ इसकी जानकारी पर्यवेक्षिका सुषमा कुमारी ने दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें