21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शियोमी की Redmi Note 7 Pro के लिये ओपेन सेल कल तक उपलब्ध, मिलेगी इतनी छूट

नयी दिल्ली: शियोमी एक सप्ताह के अंदर दुनियाभर में 7प्रो सीरिज की 15 मिलियन यूनिट के वितरण का जश्न मना रहा है. इस मौके पर शियोमी के ग्लोबल वीपी मनू कुमार जैन ने ट्वीटर के माध्यम से ओपेन सेल की जानकारी दी. इस ओपेन सेल में मोबाइल कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा. शियोमी ने […]

नयी दिल्ली: शियोमी एक सप्ताह के अंदर दुनियाभर में 7प्रो सीरिज की 15 मिलियन यूनिट के वितरण का जश्न मना रहा है. इस मौके पर शियोमी के ग्लोबल वीपी मनू कुमार जैन ने ट्वीटर के माध्यम से ओपेन सेल की जानकारी दी. इस ओपेन सेल में मोबाइल कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा.

शियोमी ने Redmi7pro के लिये 12 जुलाई तक ओपेन सेल का आयोजन किया है. फोन फ्लीपकार्ट और MI.com पर उपलब्ध होगा. भारत में इस फोन की कीमत 13,999 से शुरू होती है. क्रेडिट कार्ड यूजर्स और एक्सिस बैंक खात धारकों को 50% की छूट दे रहा है. आपको बता दें कि भारत में शियोमी का redmi7 pro फोन फरवरी महीने में लॉंच हुआ था.

redmi7 pro की खासियत..

redmi 7 pro में ड्यूअल सीम और एन्ड्रॉयड 9 पी MIUI से लैस है. फोन में 6.3 फुल एचडी डिस्पले, सहित 9.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले notc है. 6 जीबी रेेम और 128 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन में 56जीबी माइक्रोएसडी का अतिरिक्त स्टोरेज मिलती है.

ड्यूअल रियर कैमरा से लैस

redmi7 pro में ड्यूअल रियर कैमरा है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राईमरी सेंसर f/1.79 लेंस और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. इसके अलावा रेडमी नोट प्रो 4G VoLTE वाई-फाई 802.11 ac, ब्लूटुथ वी 5.0, GPS/A-GPS, USB टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएच हेडफोन जैक है. फोन के बैक में फिंगरप्रिंट्स सेंसर है. इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें