32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्जेंटीना के खराब प्रदर्शन से निराश भारतीय फैन्‍स ने की आत्‍महत्‍या !

कोट्टायम : अर्जेंटीनी फुटबॉल टीम के एक 30 वर्षीय समर्थक का रविवार को यहां नदी के करीब शव बरामद कर लिया गया. वह दो दिन पहले विश्व कप में अर्जेंटीना के लचर प्रदर्शन से निराश होकर घर छोड़कर चला गया था. अर्जेंटीना और उसके कप्तान लियोनेल मेस्सी के धुर प्रशंसक दीनू अलेक्स शुक्रवार से ही […]

कोट्टायम : अर्जेंटीनी फुटबॉल टीम के एक 30 वर्षीय समर्थक का रविवार को यहां नदी के करीब शव बरामद कर लिया गया. वह दो दिन पहले विश्व कप में अर्जेंटीना के लचर प्रदर्शन से निराश होकर घर छोड़कर चला गया था.

अर्जेंटीना और उसके कप्तान लियोनेल मेस्सी के धुर प्रशंसक दीनू अलेक्स शुक्रवार से ही अरुमानूर स्थित अपने घर से लापता था. वह विश्व कप में अर्जेंटीना की क्रोएशिया के हाथों 0-3 की हार से बेहद निराश था और उसने संदेश छोड़ा था कि वह अपनी जिंदगी समाप्त करने जा रहा है.

पुलिस के अलावा अग्निशमन और बचाव सेवाओं के कर्मचारी पास स्थित मीनाचिल नदी में उसका शव ढूंढ रहे थे. पुलिस ने बताया कि शव उसके गांव से दस किमी दूर इलीकल पुल के पास पाया गया. अलेक्स ने अपने ‘सुसाइड नोट’ में लिखा था कि वह अर्जेंटीना की हार से निराश है और अपनी जीवनलीला समाप्त करने जा रहा है.

अलेक्स के पिता ने कहा कि उनका बेटा मेस्सी का बहुत बड़ा प्रशंसक था. अर्जेंटीना का रूस में चल रहे विश्व कप में अभी दो मैचों में केवल एक अंक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें