37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय राणा बने इसीएल ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष

धनबाद : कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीएमओएआइ) इसीएल शाखा की केंद्रीय कार्यसमिति (सीइसी) की बैठक शनिवार को आसनसोल में हुई. इसमें सर्वसम्मति से संजय राणा को एसोसिएशन का नया अध्यक्ष और जेपी सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया. श्री राणा वर्तमान में मुगमा एरिया में बतौर मुख्य प्रबंधक (उत्खनन) के पद पर पदस्थापित हैं. […]

धनबाद : कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीएमओएआइ) इसीएल शाखा की केंद्रीय कार्यसमिति (सीइसी) की बैठक शनिवार को आसनसोल में हुई. इसमें सर्वसम्मति से संजय राणा को एसोसिएशन का नया अध्यक्ष और जेपी सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया. श्री राणा वर्तमान में मुगमा एरिया में बतौर मुख्य प्रबंधक (उत्खनन) के पद पर पदस्थापित हैं.

श्री राणा ने कहा कि संगठन ने उन पर जो भरोसा जताया है, उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे. सभी के सहयोग से अधिकारियों की लंबित समस्याओं को निष्पादन का हर संभव प्रयास किया जायेगा. वहीं एसोसिएशन के महासचिव डॉ प्रकाश रंजन, सीएस माजी, श्याम मिश्रा, एके शर्मा, एमके चौधरी, एके सिन्हा आदि ने राणा को बधाई देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में संगठन और मजबूत होगा.

अधिकारियों की लंबित समस्याओं का समाधान होगा. इधर, बीसीसीएल शाखा के अध्यक्ष अनिरुद्ध पांडेय व महासचिव भवानी बंद्योपाध्याय ने श्री राणा को बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें