27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तनाव में घर से भागा छात्र मैथन में मिला

रात भर ढूंढती रही धनबाद पुलिस, पढ़ाई को लेकर तनाव में था छात्र धनबाद : रविवार से लापता हीरापुर दुर्गा मंदिर रोड निवासी एक व्यवसायी का 17 वर्षीय पुत्र सोमवार की दोपहर मैथन डैम के पास से बरामद कर लिया गया. उसकी तलाश में धनबाद पुलिस रविवार की रात से सोमवार दोपहर तक परेशान रही. […]

रात भर ढूंढती रही धनबाद पुलिस, पढ़ाई को लेकर तनाव में था छात्र

धनबाद : रविवार से लापता हीरापुर दुर्गा मंदिर रोड निवासी एक व्यवसायी का 17 वर्षीय पुत्र सोमवार की दोपहर मैथन डैम के पास से बरामद कर लिया गया. उसकी तलाश में धनबाद पुलिस रविवार की रात से सोमवार दोपहर तक परेशान रही. पुलिस ने बताया कि वह अपने नानी के घर हीरापुर में रहकर पढ़ाई करता है.

रविवार को तनाव में आकर वह घर से भाग गया. इसके बाद परिजनों ने धनबाद थाना में शिकायत दर्ज करायी. जांच के दौरान पहले तो पुलिस को उसका मोबाइल बंद मिला. इसके बाद सोमवार की सुबह में उसका मोबाइल ऑन हुआ. फिर पुलिस लगातार उसे फोन करती रही, लेकिन उसने किसी का फोन नहीं उठाया. उसके बाद टेक्निकल सेल के माध्यम से उसका मोबाइल ट्रेस करने पर लोकेशन मैथन में मिला. मैथन थाना को इसकी जानकारी दी गयी.

पुलिस जब वहां पहुंची तो देखा कि युवक डैम के पास अकेला बैठा है और मोबाइल भी उसके पास है. वहां से पुलिस उसे धनबाद ले आयी. पता चला कि पढ़ाई के कारण वह तनाव में था. इसी कारण वह घर छोड़ कर भाग गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें