Advertisement

dhanbad

  • May 6 2019 5:17AM
Advertisement

पार्षद पति ने थप्पड़ मारा और गरदन पर रिवाल्वर सटा दी

 धनबाद : नगर निगम के कनीय अभियंता आनंद कुमार सिंह ने वार्ड नंबर 28 की पार्षद पूजा कुमारी के पति मनोरंजन सिंह पर गाली-गलौज, मारपीट व सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया है. 

 
शनिवार की रात कनीय अभियंता ने पार्षद के पति के खिलाफ सदर थाना में इसकी लिखित शिकायत की है. उन्होंने कहा है कि चार मई को रात साढ़े नौ बजे गोल्फ ग्राउंड स्थित रैन बसेरा के पास बोरिंग करने के लिए गये थे. मनोरंजन सिंह व अन्य चार लोग वहां पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे
 
. बोलने लगे कि किसके आदेश पर यहां पर काम करवा रहे थे. मैंने कहा कि नगर आयुक्त के आदेश पर काम करवा रहे हैं. तब मनोरंजन सिंह ने मुझे दो थप्पड़ मार दिया तथा बोरिंग कर रहे कांट्रेक्टर सोनू तथा सूरज एवं अन्य लेबर को गाली गलौज कर वहां से भगा दिया. 
 
इस पर मैंने कहा कि लेबर को क्यों बोल रहे हैं? इस पर मनोरंजन ने अपनी कमर से रिवाल्वर निकाली और मेरी गरदन पर सटा दी. और बोलने लगा कि तुमको गोली मार देंगे. अपने बाप को  फोन कर यहां बुलाओ और हमें रंगदारी स्वरूप 50 हजार रुपया दो.
 
 मैंने पिताजी व चाचा को फोन पर इसकी जानकारी दी.  पिताजी व चाचा जी पहुंचे. तभी मनोरंजन सिंह ने हमारे गले से सोने की चैन तथा जेब में रखे दस हजार रुपये छीन लिये. किसी तरह से पिताजी तथा चाचा की सहायता से हम, वहां से जान बचा कर थाना पहुंचे.
 
रात में बोरिंग कर रहा था, दिन में करने को कहा : मनोरंजन
पार्षद पति मनोरंजन सिंह ने कनीय अभियंता के आरोप को निराधार बताया. कहा कि रैन बसेरा के पास रात में बोरिंग करने के लिए गाड़ी लगायी जा रही थी. स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि रात में बोरिंग करने से हमलोग डिस्टर्ब होंगे. शिकायत पर सिर्फ कनीय अभियंता को कहा गया कि रात की जगह दिन में यहां बोरिंग करवायें. इस बात को लेकर कहा-सुनी हो गयी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement