28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रघुकुल के राज आनंद के घर लुटेरों का धावा

धनबाद : बरवाअड्डा थानांतर्गत भेलाटांड़ पंचायत भवन (धैया) के पास डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के प्रतिनिधि राज आनंद के घर शनिवार की शाम साढ़े सात बजे तीन नकाबपोश लुटेरों ने धावा बोला. लेकिन राज आनंद के बड़े भाई छात्र नेता (एमएसएफ) वीरू आनंद सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका सिंह के विरोध के कारण उन्हें खाली […]

धनबाद : बरवाअड्डा थानांतर्गत भेलाटांड़ पंचायत भवन (धैया) के पास डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के प्रतिनिधि राज आनंद के घर शनिवार की शाम साढ़े सात बजे तीन नकाबपोश लुटेरों ने धावा बोला. लेकिन राज आनंद के बड़े भाई छात्र नेता (एमएसएफ) वीरू आनंद सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका सिंह के विरोध के कारण उन्हें खाली हाथ भागना पड़ा.

इस दौरान लुटेरों ने धारदार हथियार से वार कर प्रियंका को घायल कर दिया. राज आनंद व उनके भाई वीरू आनंद एक ही घर में आमने-सामने रहते हैं. राज अभी अपनी ससुराल सीवान गये हुए हैं. वह रघुकुल के करीबी लोगों में से एक हैं.

प्रियंका ने दिखायी हिम्मत : छात्र नेता वीरू आनंद सिंह ने बताया कि शाम को वह घर में आराम कर रहे थे. पत्नी खाना बना रही थी. घर में दो छोटे बच्चे हैं. सामने वाले घर में राज आनंद रहते हैं. राज के घर में फर्निशिंग का काम चल रहा है. इसको देखते हुए सिर्फ रात में घर में ताला लगाया जाता है. घर के बेडरूम में करीब 20 लाख के गहने अटैची व बैग में रखे थे.
तीन की संख्या में आये नकाबपोश लुटेरे घर में चुपके से दाखिल हो गये. बेड रूम में घुसने के लिए उन्होंने शीशा तोड़ दिया. उसके बाद गहनों को ले जाने की कोशिश कर रहे थे.
सामने वाले घर से आवाज आयी तो उनकी पत्नी प्रियंका सिंह देखने के लिए गयी. इस दौरान सभी लुटेरे बेडरूम में दरवाजे के पीछे छुप गये. प्रियंका ने देखा कि बेडरूम का शीशा टूटा हुआ है. वह जैसे ही अंदर झांकने गयी तो लुटेरों ने उन पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया.
पत्नी की चीखने की आवाज सुनते ही वह (वीरू) भी घर में घुसे. लुटेरे उन्हें धक्का देकर भाग निकले. प्रियंका सिंह उसी हालत में लुटेरों को पकड़ने की कोशिश करने लगी. इस दौरान वह नीचे तक भी गयी. जबकि काफी खून बह रहा था.
विरोध के कारण लुटेरे गहनों से भरा बैग व अटैची ले जाने में कामयाब नहीं हो सके. प्रियंका ने बताया कि घर में दाखिल होने से पहले लुटेरों ने घर का मोटर चालू किया था. इससे यह जाहिर होता है कि कोई जान-पहचान के लुटेरे हो सकते हैं. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी मुख्यालय वन सरिता मुर्मू, बरवाअड्डा थाना प्रभारी ज्योतिष जायसवाल घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की.
घर में काम कर रहे लेबर पर भी शक : वीरू सिंह ने घर में काम कर रहे लेबर पर भी शक जताया है. आठ से दस की संख्या में लेबर घर में काम कर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें