37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसिड अटैक घटना की लीपापाेती की कोशिश

झरिया : बनियाहीर स्थित डीएवी स्कूल में शुक्रवार को क्लास के दौरान छात्र सोनू विश्वकर्मा पर फेंके गये तेजाब (ज्वलनशील पदार्थ) मामले में रविवार को डीएसपी प्रमोद कुमार केशरी, झरिया सीओ केदारनाथ सिंह व झरिया इंस्पेक्टर रणधीर कुमार स्कूल पहुंचे. अधिकारियों ने स्कूल प्रबंधन व आरोपी दोनों बच्चों से पूछताछ की. साथ ही कक्षा 10 […]

झरिया : बनियाहीर स्थित डीएवी स्कूल में शुक्रवार को क्लास के दौरान छात्र सोनू विश्वकर्मा पर फेंके गये तेजाब (ज्वलनशील पदार्थ) मामले में रविवार को डीएसपी प्रमोद कुमार केशरी, झरिया सीओ केदारनाथ सिंह व झरिया इंस्पेक्टर रणधीर कुमार स्कूल पहुंचे. अधिकारियों ने स्कूल प्रबंधन व आरोपी दोनों बच्चों से पूछताछ की. साथ ही कक्षा 10 की क्लास रूम संख्या 28 का मुआयना किया. दोनों छात्रों को उनके घर से स्कूल बुलाया गया.
सोनू का इलाज कर रहे पीएमसीएच के चिकित्सकों द्वारा बच्चों के शरीर पर एसिड डालने की बात कही जा रही है, जबकि प्राचार्य एस मोदक व शिक्षक मनोज सिंह अलकुसी (जंगली पेड़ का फल) होने का दावा कर रहे हैं. फिलहाल घायल सोनू पीएमसीएच में इलाजरत है. सोनू के पिता विजय साव ने बताया कि पहले से सोनू की स्थिति में सुधार हुआ है.
वह मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं. सोमवार को सोनू की जांच होगी. उसके बाद मामले का पर्दाफाश होने की बात कही जा रही है.
सवालों के घेरे में है स्कूल प्रबंधन
घटना को लेकर झरिया कोयलांचल में चर्चा का बाजार गर्म है. क्लास रूम में कैसे तेजाब पहुंचा, किसने फेंका, इसके पीछे क्या कारण है, शिक्षिका तो निशाना नहीं थीं, इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी स्कूल प्रबंधन क्यों चुप है, घायल सोनू द्वारा शिकायत के बाद भी प्राचार्य ने तत्परता क्यों नहीं दिखायी, जैसे सवाल लोगों के जेहन में कौंध रहा है.
सीओ केदारनाथ सिंह ने फोन पर बताया कि आज स्कूल में जांच की गयी. प्रबंधन के साथ दोनों बच्चों से भी पूछताछ की गयी. इस दौरान जो बच्चों ने जो बताया, उसके अनुसार कोई अलकुसी ( जंगली पेड़ का फल) सोनू के ऊपर फेंकने की बात कही जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद ही मामला साफ होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें