32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : बेतिया के छात्र को मिला पौने दो करोड़ का पैकेज

धनबाद : बेतिया के आनंदनगर के मूल निवासी शुभम शेखर को वाइल्ड लाइफ पर आधारित कार्यक्रम पेश करने वाले टीवी चैनल नेशनल जियोग्राफी ने लगभग पौने दो करोड़ का पैकेज ऑफर किया है. शुभम अगले साल अक्तूबर में ग्रीस की राजधानी एथेंस जाने वाले हैं, जहां वह नेशनल जियोग्राफी के स्टूडियो में अपना कार्य शुरू […]

धनबाद : बेतिया के आनंदनगर के मूल निवासी शुभम शेखर को वाइल्ड लाइफ पर आधारित कार्यक्रम पेश करने वाले टीवी चैनल नेशनल जियोग्राफी ने लगभग पौने दो करोड़ का पैकेज ऑफर किया है. शुभम अगले साल अक्तूबर में ग्रीस की राजधानी एथेंस जाने वाले हैं, जहां वह नेशनल जियोग्राफी के स्टूडियो में अपना कार्य शुरू करेंगे.
शुभम रेलकर्मी सुधांशु शेखर के पुत्र हैं. पिता धनबाद में डीआरएम ऑफिस में काम करते हैं, जबकि माता वीणा मिश्रा गृहिणी है. धनबाद के चीरागोड़ा में उनका परिवार रहता है. शुभम ने बताया कि 12वीं तक की पढ़ाई उन्होंने डीएवी, कोयलानगर, धनबाद से की.
10वीं में उन्हें 10 सीजीपीए मिले थे. वर्ष 2016 में बायोलॉजी से 12 वीं की परीक्षा 94.4% अंक से उत्तीर्ण हुए. आगे की पढ़ाई के लिए दिल्ली चले गये. दिल्ली यूनिवर्सिटी में अभी वह जूलॉजी में ऑनर्स कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही कॉलेज में कैंपस चला, जिसमें नेशनल जियोग्राफी चैनल की टीम आयी थी और उसी दौरान उनका चयन किया गया.
शुभम ने बताया कि अक्तूबर, 2019 में वह ग्रीस जायेंगे. वहां उन्हें चैनल में प्रसारित होने वाले कार्यक्रम को लेकर नये प्रोजेक्ट बनाने और रिसर्च करने का काम मिलेगा. अपनी इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत से सफलता जरूर मिलती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें