36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन पर पथराव मामले में केस एक और आरोपी गिरफ्तार

धनबाद : बुधवार की रात गंगा-सतलज एक्सप्रेस पर पथराव व लूट मामले में धनबाद जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है. आरपीएफ के एएसआइ विकास कुमार कौशिक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं इस मामले में घटनास्थल से पकड़े गये पल्लू डोम उर्फ इबरार के साथी छाई गद्दा निवासी कारू चौहान भी […]

धनबाद : बुधवार की रात गंगा-सतलज एक्सप्रेस पर पथराव व लूट मामले में धनबाद जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है. आरपीएफ के एएसआइ विकास कुमार कौशिक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं इस मामले में घटनास्थल से पकड़े गये पल्लू डोम उर्फ इबरार के साथी छाई गद्दा निवासी कारू चौहान भी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

तीन अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. आरपीएफ एएसआइ विकास कुमार कौशिक ने अपने आवेदन में बताया कि ट्रेन के धनबाद स्टेशन से खुलते समय पल्लू डोम, कारू व अन्य तीन साथी ट्रेन के दरवाजे पर खड़े थे. उस दौरान ट्रेन धीमी गति में थी. तभी सभी आरोपी खिड़की पर लटक गये और यात्रियों का सामान लूटने का प्रयास किया. ट्रेन में तैनात जवानों ने जब टॉर्च जलाकर देखा तो सभी आरोपी सभी चलती ट्रेन से उतर गये और पत्थरबाजी करने लगे. इसमें दो जवान घायल हो गये.

नाम बदल करता है अपराध : धनबाद जीआरपी प्रभारी हरिनारायण सिंह ने बताया कि कल पकड़े जाने के बाद पल्लू डोम अपना नाम इबरार बता रहा था, जबकि आपराधिक इतिहास में उसका नाम पल्लू है. वह वर्ष 2009 से 2017 के बीच आठ बार चोरी व लूट मामले में जेल जा चुका है. कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें