36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वच्छता एप में धनबाद देश में दूसरे स्थान पर

धनबाद : शहरी विकास मंत्रालय की ओर से जारी स्वच्छता एप डाउनलोड करने में धनबाद को सूबे में पहला और देश में दूसरा स्थान मिला है. पहले स्थान पर मंदसौर व कानपुर हैं. कुछ दिनों पहले धनबाद पांचवे स्थान पर चल रहा था. ग्वालियर, सूरत व चंडीगढ़ को पछाड़ते हुए धनबाद ने 62854 स्कोर बनाये. […]

धनबाद : शहरी विकास मंत्रालय की ओर से जारी स्वच्छता एप डाउनलोड करने में धनबाद को सूबे में पहला और देश में दूसरा स्थान मिला है. पहले स्थान पर मंदसौर व कानपुर हैं. कुछ दिनों पहले धनबाद पांचवे स्थान पर चल रहा था. ग्वालियर, सूरत व चंडीगढ़ को पछाड़ते हुए धनबाद ने 62854 स्कोर बनाये. हालांकि स्वच्छता एप रैंकिंग की फाइनल परीक्षा चार जनवरी से शुरू होगी. जनवरी से केंद्र का सर्वेक्षण शुरू होना है. इसके मद्देनजर नगर निगम 18 से 23 दिसंबर तक स्वच्छता सप्ताह पखवारा मना रहा है.
गंदगी का फोटो डालें, 24 घंटे में होगी सफाई : स्वच्छता एप डाउनलोड करें. अपने आसपास की गंदगी की तस्वीर खींच कर स्वच्छता एप में डालें. 24 घंटे के अंदर निगम उसे साफ करेगा. धनबाद में यह काम तेजी चल रहा है.
लाइक करने पर भी मिलेंगे अंक : साफ-सफाई का काम होने के बाद कमेंट में लाइक करने से भी धनबाद के अंक में बढ़ोतरी होगी. सिटी मैनेजर विजय कुमार ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में शहरी मंत्रालय का स्वच्छता एप डाउनलोड करने की अपील की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें