36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपड़ा व्यवसायी की माता का निधन, किया नेत्र दान

पुटकी: करकेंद क्षेत्र के कपड़ा व्यवसायी घनश्याम नारनोली की माता कमला देवी (67) का निधन सोमवार की सुबह करकेंद स्थित आवास में हो गया. उनकी मृत्यु के पश्चात उनका नेत्रदान कर दिया गया. घनश्याम नारनोली ने बताया कि उनकी माता ने पूर्व में ही मृत्यु उपरांत नेत्रदान की घोषणा की थी. इस आलोक में सोमवार […]

पुटकी: करकेंद क्षेत्र के कपड़ा व्यवसायी घनश्याम नारनोली की माता कमला देवी (67) का निधन सोमवार की सुबह करकेंद स्थित आवास में हो गया. उनकी मृत्यु के पश्चात उनका नेत्रदान कर दिया गया. घनश्याम नारनोली ने बताया कि उनकी माता ने पूर्व में ही मृत्यु उपरांत नेत्रदान की घोषणा की थी. इस आलोक में सोमवार की सुबह पीएमसीएच की टीम करकेंद पहुंची और उनके मां का नेत्र संग्रह किया. घनश्याम के अनुसार वह स्वयं एवं उनकी पत्नी राधेश्वरी नारनोली ने भी नेत्रदान की घोषणा की है.

उन्होंने बताया कि उनकी माता काफी दिनों से बीमार थी. उनके निधन की खबर पाकर उनके आवास पर शोक संवेदना प्रकट करने वालों का तांता लग गया. अंतिम संस्कार बस्ताकोला मुक्तिधाम में किया गया.

धनबाद जिला थोक वस्त्र विक्रेता संघ के सदस्यों एवं स्थानीय व्यवसायियों ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया. इनमें किशन अग्रवाल, अनिल बंसल, उमेश हेलीवाल, आजाद कृष्ण अग्रवाल, अजय अग्रवाल, राजू टांटिया, श्रीराम भट्टर, आनंद खंडेलवाल, राजेश खंडेलवाल, सिद्धार्थ बगड़िया, मंटू सतनालिका, संजय खंडेलवाल आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें