26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी राज में दुनिया में बज रहा है भारत का डंका : राजनाथ सिंह

डिगवाडीह सर्कस मैदान में पीएन सिंह के पक्ष में केंद्रीय गृहमंत्री ने की सभा प्रतिनिधि, जोड़ापोखर/लोदना केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दावा किया कि आगामी पांच वर्षों में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी शक्ति बन जायेगा. डिगवाडीह सर्कस मैदान में भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के पक्ष में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि आज पूरे […]

डिगवाडीह सर्कस मैदान में पीएन सिंह के पक्ष में केंद्रीय गृहमंत्री ने की सभा

प्रतिनिधि, जोड़ापोखर/लोदना

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दावा किया कि आगामी पांच वर्षों में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी शक्ति बन जायेगा. डिगवाडीह सर्कस मैदान में भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के पक्ष में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. 2030 तक भारत आर्थिक मामलों में विश्व के तीन सबसे बड़े देशों की श्रेणी में आ जायेगा. वायु सेना ने पाकिस्तान में जाकर आतंकियों को मार गिराया, लेकिन विपक्ष की कैसे बताएं कि बहादुर लाशें नहीं गिनते, यह काम गिद्धों का होता है.

उन्होंने कहा कि आतंकवाद की कोई जाति नहीं होती. इस लड़ाई को कमजोर बनाने की कोशिश विपक्षी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो हमें छेड़ेगा, उसे हम छोड़ेंगे नहीं. कहा कि इस बार जिस तरह का समर्थन मिल रहा है, वैसा पहले कभी नहीं मिला. आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. पहले बोला जाता था कि भारत कमजोर है, गरीबों का देश है, लेकिन अब ऐसा नहीं. कई करिश्माई काम हुए हैं. हमलोगों ने एक करोड़ 30 लाख आवास बनवाये.

प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में 13 करोड़ गैस कनेक्शन दिये. 2022 तक भारत में एक भी ऐसा परिवार नहीं होगा, जिसके पास छत और गैस न हो. सड़क निर्माण का सिलसिला अटलजी ने शुरू किया. भाजपा के कार्यकाल में नेशनल हाईवे का निर्माण प्रतिदिन 32 किलोमीटर हो रहा है. राजनाथ ने कहा कि आजाद भारत में हमेशा मंहगाई मुद्दा बना, लेकिन 2004 और 2019 के चुनाव में मंहगाई मुद्दा नहीं बन सका है. उन्होंने कहा, जो भी देश का पैसा लेकर भागे हैं, भरोसा दिलाता हूं उनके पेट से पैसा निकालूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें