32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : सरयू राय को एक किताब भाजपा के लूटकांड पर भी लिखनी चाहिए : बाबूलाल मरांडी

धनबाद : झारखंड व देश में भाजपा लूट की सरकार चला रही है. व्यवसायी सरकार की मदद से घोटाला कर आराम से देश छोड़ कर भाग रहे हैं. मधु कोड़ा पर भाजपा नेता सरयू राय ने लूटकांड की किताब लिखी. एक किताब भाजपा के लूटकांड पर भी लिखनी चाहिए. यह कहना है जेवीएम सुप्रीमो अौर […]

धनबाद : झारखंड व देश में भाजपा लूट की सरकार चला रही है. व्यवसायी सरकार की मदद से घोटाला कर आराम से देश छोड़ कर भाग रहे हैं. मधु कोड़ा पर भाजपा नेता सरयू राय ने लूटकांड की किताब लिखी. एक किताब भाजपा के लूटकांड पर भी लिखनी चाहिए. यह कहना है जेवीएम सुप्रीमो अौर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का.
वह मंगलवार को यहां खरनागढ़ा में मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे. मौके पर जेवीएम के जिलाध्यक्ष ज्ञानरंजन सिन्हा, प्रदेश सचिव रमेश राही, युवा मोर्चा के केंद्रीय कोषाध्यक्ष राजीव शर्मा, छात्र नेता राकेश कुमार भी उपस्थित थे.
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि केंद्र में जब भाजपा सरकार में नहीं थी तो काला धन वापस लाने, घोटालों की पोल खोलने का दावा करती थी. अपने आप को सबसे स्वच्छ छवि की पार्टी बताती थी. लेकिन सरकार में चार वर्ष रहने के बाद भी भाजपा अब तक न तो काला धन वापस ला सकी है और न ही भ्रष्टाचार को रोक पायी है. पहले विजय माल्या, फिर ललित मोदी और अब नीरव मोदी देश का पैसा लेकर फरार हो गये. झारखंड में भी रघुवर सरकार उसी रास्ते पर चल रही है. नमक घोटाला का पता चलने के बाद भी उसकी फाइल सरकारी ऑफिस में दबी है. दागी को माइनिंग लीज दे दिया गया. जनता 2019 में भाजपा के पापों का हिसाब कर देगी.
भाजपा विरोधी महागठबंधन से जुड़ने को तैयार
बाबूलाल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 2019 के चुनाव में जेवीएम भाजपा के खिलाफ महागठबंधन से जुड़ने को तैयार है. जहां तक उनके धनबाद संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने का सवाल है, पार्टी इस पर निर्णय लेगी. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जेवीएम एक ताकतवर पार्टी बन कर उभरेगी. झारखंड व देश के लोगों में भाजपा के खिलाफ रोष है.
सरकार ने किसी भी गरीब का भला नहीं किया. इस सरकार में सिर्फ घोटाला हुआ है. जेवीएम ने हमेशा सरकार के खिलाफ आंदोलन किया है. लोग जेवीएम से जुड़ रहे हैं. धनबाद में आरएसपी कॉलेज के मामले में उनके छात्र नेताओं ने आरएसपी कॉलेज से धनबाद तक दस किलोमीटर पैदल चल कर लोगों के सामने एक मिसाल पेश की है. इसकी तारीफ राज्य भर के लोग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें