32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनसार : धनसार में पुत्र ने की पिता की हत्या, संपत्ति बंटवारे को ले चल रहा था विवाद

धनसार : धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया खटाल के पास नशे में धुत पुत्र अवधेश यादव ने अपने 65 वर्षीय पिता रामविलास यादव के सिर पर रड से जोरदार प्रहार कर दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. शुक्रवार की देर शाम हुई इस घटना की सूचना पाकर धनसार पुलिस पहुंची. शव को […]

धनसार : धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया खटाल के पास नशे में धुत पुत्र अवधेश यादव ने अपने 65 वर्षीय पिता रामविलास यादव के सिर पर रड से जोरदार प्रहार कर दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. शुक्रवार की देर शाम हुई इस घटना की सूचना पाकर धनसार पुलिस पहुंची.
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की छानबीन शुरू की. घटना के पीछे भाइयों के बीच संपत्ति बंटवारे का विवाद बताया जा रहा है. धनसार के इंस्पेक्टर योगेंद्र पासवान ने कहा है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि हो पायेगी. बताया जाता है कि बरमसिया खटाल के पास रामविलास यादव अपने बड़े पुत्र अखिलेश के साथ रहते थे.
अखिलेश दिव्यांग है. अखिलेश पिता रामविलास, पत्नी जयंती, पुत्री अनु कुमारी व पुत्र अमित के साथ रहता है. दूसरी ओर रामविलास का छोटा पुत्र अवधेश अपनी पत्नी सुलेखा, पुत्र अंकुश, लालबाबू व पुत्री अनुष्का व मुस्कान के साथ अलग रहता है.
अवधेश जसीडीह में तेल टैंकर चलाकर अपने परिवार की जीविका चलाता है. बीते दिन से अवधेश यहां आया हुआ था और शराब पीकर संपत्ति बंटवारे को लेकर पिता और भाई से झगड़ा करता था. शुक्रवार की देर शाम अवधेश शराब पीकर झगड़ा कर रहा था, तभी पिता रामविलास ने उसे रोका. नशे व गुस्से में अवधेश ने पिता के सिर पर रड से प्रहार कर दिया.
इससे रामविलास की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद अवधेश अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया. घटना की सूचना पाकर रामविलास की पत्नी सावो देवी शेखपुरा के रजौरा स्थित पैतृक गांव से धनबाद के लिए रवाना हो चुकी है. रामविलास की तीन बेटियों प्रमिला, रोशनी और प्रिया की शादी हो चुकी है.
शव को रोकने का प्रयास
पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही थी, तब अखिलेश की पत्नी शव को ले जाने से रोकने का प्रयास करने लगी. उसका कहना था कि इनकी मौत गाय के मारने से हो गयी है, मगर पुलिस ने सिर पर से किये गये प्रहार से हुए जख्मों को देख शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
अखिलेश के परिवार पर दुखों का पहाड़
रामविलास की मौत से दिव्यांग अखिलेश के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अखिलेश बरमसिया स्थित शनि मंदिर के पास फुटपाथ पर तेल बेचता है. पिता रामविलास गाय-भैंस पालकर घर चलाने में उसकी मदद करते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें