37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव में गायब इसीएल कर्मी का अबतक पता नहीं लगा सका पुलिस-प्रशासन

देवघर : लोकसभा आम चुनाव-2019 में चुनाव ड्यूटी के दौरान गायब हुए इसीएल चितरा कोलियरी कर्मी रोहन कोल का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. देखते-देखते विधानसभा चुनाव आ गया, फिर भी देवघर पुलिस-प्रशासन अब तक उसे नहीं खोज सकी है. रोहन के गायब होने पर उसके पुत्र चितरा थाना क्षेत्र के महलजोरी […]

देवघर : लोकसभा आम चुनाव-2019 में चुनाव ड्यूटी के दौरान गायब हुए इसीएल चितरा कोलियरी कर्मी रोहन कोल का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. देखते-देखते विधानसभा चुनाव आ गया, फिर भी देवघर पुलिस-प्रशासन अब तक उसे नहीं खोज सकी है. रोहन के गायब होने पर उसके पुत्र चितरा थाना क्षेत्र के महलजोरी रांगाटांड़ गांव निवासी लालजी कोल ने नगर थाने में शिकायत दी थी. रोहन की ड्यूटी लोकसभा चुनाव 2019 में देवघर ब्लॉक के बूथ नंबर 151 विवेकानंद मध्य विद्यालय के एक भाग में पोलिंग-3 के तौर पर लगी थी.

18 मई को ड्यूटी स्थल पर पहुंचने के बाद वह बीमार हो गये थे. इसके बाद सदर अस्पताल के रूम नंबर-41 के बेड नंबर-4 पर उन्हें भर्ती कराया गया था. सदर अस्पताल से इलाज के दौरान 19 मई के अपराह्न बाद से वह लापता हैं.
इसके बाद पुत्र सहित परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन, कहीं नहीं मिले. अंतत: 21 मई को नगर थाना देवघर में लिखित शिकायत दी थी. 24 मई को रोहन के गायब होने का सन्हा नगर थाने में दर्ज किया गया और दो जून को मामले के आइओ नगर थाने के एएसआइ कौलेश्वर राम ने सीआइजी प्रकाशन के लिए एसपी के पास थाना प्रभारी के माध्यम से अनुशंसा करायी थी.
इधर 21 अक्तूबर को रोहन के पुत्र लालजी ने फिर से एसपी माइंस चितरा कोलियरी के महाप्रबंधक को आवेदन देकर गुहार लगायी थी. चितरा कोलियरी महाप्रबंधक ने लालजी के आवेदन के आधार पर अग्रेतर कार्रवाई के लिए जिला निर्वाची पदाधिकारी सह डीसी को पत्राचार किया है. डीसी के निर्देश पर एसपी ने नगर थाना प्रभारी को पत्र भेजकर मामले में अद्यतन रिपोर्ट मांगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें