32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रंगदारी मामले में शिबू उर्फ शिवाशीष गिरफ्तार

देवघर : नगर थानांतर्गत सब्जी मंडी मीना बाजार स्थित खैनी दुकानदार से रंगदारी मामले में पुलिस ने शिवगंगा लेन में छापेमारी की. इस दौरान फरार चल रहे मामले के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस संबंध में जानकारी देते हुए कांड के आइओ एसआइ अजय कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का […]

देवघर : नगर थानांतर्गत सब्जी मंडी मीना बाजार स्थित खैनी दुकानदार से रंगदारी मामले में पुलिस ने शिवगंगा लेन में छापेमारी की. इस दौरान फरार चल रहे मामले के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस संबंध में जानकारी देते हुए कांड के आइओ एसआइ अजय कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का नाम शिबू मिश्रा उर्फ शिवाशीष कश्यप है. मामले में उसके खिलाफ कोर्ट से वारंट निर्गत था.

बावजूद वह इस कांड में फरार चल रहा था. एसआइ ने बताया कि इस कांड के दो आरोपित विमल बहादुर थाना व मनी परिहस्त अब भी फरार चल रहे हैं. बहुत जल्द इन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 10 अगस्त को खैनी दुकानदार संजय प्रसाद गुप्ता की दुकान में दोपहर के वक्त चार-पांच की संख्या में युवक रंगदारी मांगने पहुंचे थे.
इस क्रम में दुकानदार ने पुत्र की मदद से उनलोगों को खदेड़ना शुरू किया. इसी बीच मामले की सूचना पाकर नगर थाना गश्तीदल भी पहुंची. लोगों की मदद से लोडेड देशी कट्टा के साथ पुलिस ने एसबी राय रोड निवासी रोहित केसरी को पकड़ा था. इस मामले के दो आरोपितों अभय भारद्वाज व निर्मल ने पूर्व में कोर्ट में सरेंडर किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें