26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो गुटों में मारपीट, एक दर्जन से अधिक जख्मी

एक-दूसरे पर लाठी व तलवार से भी किया हमला दोनों पक्ष की ओर से 30 लोगों पर एफआइआर मोहनपुर : रिखिया थाना क्षेत्र के देवीचक गांव में गुरुवार की रात को दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान तलवार व लाठी से भी हमला किया गया. घटना में दोनों पक्ष से संजू देवी, रमेश […]

एक-दूसरे पर लाठी व तलवार से भी किया हमला

दोनों पक्ष की ओर से 30 लोगों पर एफआइआर
मोहनपुर : रिखिया थाना क्षेत्र के देवीचक गांव में गुरुवार की रात को दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान तलवार व लाठी से भी हमला किया गया. घटना में दोनों पक्ष से संजू देवी, रमेश रमानी, नारायण रमानी, चिगड़ रमानी, भुकर रमानी, तुलसी रमानी, लोचन दास, कमल दास समेत एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये.
सभी घायलों काे इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसमें घायल महिला संजू की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही रिखिया थाना प्रभारी असीम कमल टोपनो सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन की. वही दोनों पक्षों में तनाव को देखकर पुलिस ने रात भर गांव में कैंप किया है.
पहले पक्ष ने सात लोगों पर दर्ज कराया मामला
मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से एफआइआर दर्ज कराया गया है. इसमें पहले पक्ष की ओर से एक महिला ने सात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला व छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है. महिला ने आवेदन में बताया है कि वह गुरुवार की रात करीब आठ बजे खाना खाकर घर के बाहर दरवाजे के तरफ गयी थी. इस दौरान सामने बैठे कमल दास ने गलत नियत से उसे पकड़ लिया. जब महिला ने हल्ला किया, तो उसके पिता व अन्य ग्रामीण जमा हो गये और विरोध किया. इस पर कमल दास, मुन्ना दास, बैगरू दास, लोचन दास, अजीत दास, नितेश दास व आशुतोष कुमार आये और हाथ में तलवार, लाठी-डंडा से जानलेवा हमला कर दिया. घटना में सात लोग बुरी तरह घायल हो गये.
दूसरे पक्ष ने 23 लोगों पर दर्ज करायी प्राथमिकी
दूसरे पक्ष के आवेदन पर गांव के ही राजकुमार रमानी, राहुल रमणी, अजय रामानी, विशाल रमानी, दिनेश रमानी, राजेश रमानी, तुलसी रमानी, पिगड रमानी, गुल रमानी, भागवत रमानी, बाबूलाल रमानी, गणेश रमानी, रवि रमानी, पुर्की रमानी, छोटू रमानी, संतोष रमानी, रमेश रमानी, आशो रमानी, बहादुर रमानी, आनंद रमानी, सजनी देवी, मुंसी रमानी, मांझी रमानी पर जानलेवा हमला तथा छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है.
आवेदन में बताया है कि गांव के कुंदन रमानी ने एक महिला के मोबाइल पर फोन कर गंदी बात कह रहा था. इसका विरोध करने गया, तो अचानक गांव के उक्त 23 आरोपितों ने मिलकर हमला कर दिया. इस दौरान महिला से छेड़खानी भी की व घर में रखे वाहनों को तोड़ दिया. पुलिस दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें